Badlapur Sexual Harassment Case: बदलापुर में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान, आज होगी सुनवाई

बदलापुर में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान, आज होगी सुनवाई

Badlapur Sexual Harassment Case

Badlapur Sexual Harassment Case : बॉम्बे हाई कोर्ट ने बदलापुर में एक स्कूल में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में स्वतः संज्ञान लिया है। मामले की सुनवाई आज जस्टिस रेवती मोहिते डेरे और जस्टिस पृथ्वीराज चव्हाण की खंडपीठ करेगी। बीते दिनों बदलापुर में एक स्कूल में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर जांच के आदेश दिए थे।

बता दें कि, कल्याण बार एसोसिएशन ने आरोपी सफाईकर्मी अक्षय शिंदे का केस लेने से इनकार कर दिया था। ठाणे जिले के बदलापुर में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई थी। अधिकांश स्कूल बुधवार, 21 अगस्त को बंद रहे। किंडरगार्टन में दो लड़कियों के कथित यौन शोषण को लेकर बदलापुर रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन भी किया गया था।

यौन उत्पीड़न की घटना से नाराज लोगों ने मंगलवार को बदलापुर शहर में रेलवे स्टेशन पर रेल की पटरियाँ जाम कर दीं थी और स्थानीय स्कूल की इमारत में घुस गए थे। प्रदर्शनकारियों ने स्कूल की इमारत में घुसकर तोड़फोड़ भी की थी। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थर भी फेंके थे। इसके बाद पुलिस ने लोगों को खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।

Tags

Next Story