Home > Lead Story > Hina Khan Breast Cancer: कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने कटवाए अपने बाल, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Hina Khan Breast Cancer: कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने कटवाए अपने बाल, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Hina Khan Breast Cancer:तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो।

Hina Khan Breast Cancer: कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने कटवाए अपने बाल, शेयर किया इमोशनल वीडियो
X

Hina Khan Breast Cancer:टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं। जब से उन्होंने यह खबर अपने फैंस के साथ साझा की है, लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह कीमोथेरेपी से पहले अपने बाल कटवाते हुए दिख रही हैं।

वीडियो में पहले हिना अपनी मां को रोते हुए सांत्वना देती नजर आती हैं। इसके बाद, वह सामने से अपने बाल खुद काटती हैं। इस दौरान उन्होंने काफी हिम्मत दिखाई, हालांकि उनकी आंखें थोड़ी नम थीं। इसके बावजूद, हिना ने अपने चेहरे से मुस्कान नहीं हटने दी। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है।

हिना ने कटवाए बाल

हिना ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "आप मेरी मां की कश्मीरी भाषा में विलाप करती हुई आवाज सुन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को इस स्थिति के लिए तैयार नहीं किया था। वहां मौजूद सभी लोगों, खासकर उन महिलाओं के लिए जो इसी संघर्ष से गुजर रही हैं, मैं समझ सकती हूं कि यह कितना कठिन है। हममें से अधिकांश के लिए, हमारे बाल हमारे ताज की तरह हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते। लेकिन जब आपको एक कठिन लड़ाई का सामना करना पड़े और अपने बाल - अपने गौरव, अपने ताज को खोना पड़े, तो क्या करें? अगर आपको जीतना है तो आपको कुछ मुश्किल फैसले लेने होंगे और मैंने जीतने का फैसला किया है।

अपना जर्नी रिकॉर्ड कर रही हूं

हिना ने आगे लिखा, "मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है। मैं अपने खूबसूरत बालों के झड़ने से पहले ही उन्हें त्यागना चाहती हूं। इसलिए, मैंने अपना ताज छोड़ने का निर्णय लिया क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है। मैं अपनी कहानी और अपने सफर को रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि मेरी खुद को स्वीकारने की कोशिश हर किसी तक पहुंच सके। यह दिन उन लोगों के बिना अधूरा है, जिन्होंने हर सुख-दुख में मेरा साथ दिया। मेरे अपने - रॉकी जायसवाल, मेरी मां और द्वयेश ने मेरे हेयरकट को बहुत पसंद किया। धन्यवाद और आप सबका प्यार। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें।

Updated : 4 July 2024 10:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Puja Roy

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top