Hizbullah Drone Attack: हिजबुल्लाह ने अपनाया आक्रामक रवैया, पीएम नेतन्याहू के निजी आवास पर किया ड्रोन अटैक

हिजबुल्लाह ने अपनाया आक्रामक रवैया, पीएम नेतन्याहू के निजी आवास पर किया ड्रोन अटैक
हिजबुल्लाह ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के होमटाउन सिसेरिया आवास पर ड्रोन से हमला किया है।

Israel War: हिजबुल्लाह और इजराइल के बीच युद्ध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है वही आज शनिवार को हिजबुल्लाह ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के होमटाउन सिसेरिया आवास पर ड्रोन से हमला किया है। फिलहाल किसी प्रकार से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पीएमओ ने की हमले की पुष्टि

यहां पर हाल ही में हुए इस हमले की पुष्टि करते हुए पीएमओ ने बताया कि आज शनिवार को हिजबुल्लाह की ओर से ड्रोन हमले को अंजाम दिया गया है। गनीमत यह रही कि उस दौरान इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा आवास पर नहीं थे वे बड़ी घटना का शिकार हो जाते।

इजराइली डिफेंस फोर्स ने दी जानकारी

आपको बताते चलें कि, आगे हमलों को लेकर इजराइली डिफेंस फोर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि, लेबनान से इजराइल पर 3 ड्रोन दागे गए इसके अलावा आज हमले में फोर्सेस ने 2 ड्रोन को मार गिराया। अटैक के बाद गिलोट सैन्य अड्डे पर अलार्म बजने लगे। इस हमले को लेकर IDF ने कहा कि, उनका एयर डिफेंस सिस्टम हमले को रोकने में विफल रहा। उन्होंने कहा कि वे ड्रोन घुसपैठ की जांच कर रहे हैं। बताया जाता हैं कि, पिछले एक घंटे में (भारतीय समय से दोपहर 1 से 2 बजे के बीच) लेबनान से उत्तरी इजराइल पर लगभग 55 रॉकेट दागे गए हैं।

Tags

Next Story