Horoscope Today: मंगलवार को किन पर होगी बजरंगबली की कृपा? यहां पढ़िए सभी राशियों का दैनिक राशिफल

Horoscope Today: मंगलवार को किन पर होगी बजरंगबली की कृपा? यहां पढ़िए सभी राशियों का दैनिक राशिफल
मंगलवार 9 जुलाई के दिन मेष राशि वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, ऐस ही 12 राशियों के बारे में यहां जाने

Rashifal 08 July 2024, Horoscope Today: आज 09 जुलाई 2024 मंगलवार का दिन है और पंचांग के अनुसार आषाढ़ मास शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। बात करें नक्षत्र की तो आश्लेषा और मघा नक्षत्र रहेगा। वहीं आज के दिन सिद्धि और व्यातीपात का योग भी बन रहा है।

मेष राशि(Aries)

मंगलवार 9 जुलाई के दिन मेष राशि वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस दिन की शुरुआत आप बजरंगबली की पूजा पाठ से कर सकते हैं। ऑफिस में बस आपकी पदोन्नति कर सकते हैं। घर परिवार और रिश्तेदारों में आपका मान सम्मान बना रहेगा। विद्यार्थियों को निर्णय अपने बड़ों से पूछ कर लेने होंगे। किसी लड़की से दोस्ती करने से पहले थोड़ा सोच समझ लेना नहीं तो बनता काम बिगड़ सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ जातक वाले लोग बाकी दिनों के मुकाबले मंगलवार को अच्छा महसूस करेंगे। नई भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी जिससे परिवार के सदस्य भी खुश रहेंगे। जो भी कम करें बड़ों से पूछ कर करें। विद्यार्थियों को पढ़ाई के अलावा खेल में भी ध्यान देना होगा। स्वास्थ्य खराब होने पर लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

मिथुन राशि (Gemini)

9 जुलाई मंगलवार का दिन मिथुन जातक वाले लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। नौकरी के साथ-साथ पार्टटाइम जॉब करना चाहेंगे तो आसानी से मिल जाएगी। व्यापारी फिलहाल निवेश करने से बचें अन्यथा नुकसान हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को बैठकर अपना झगड़ा सुलझाना होगा।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों के मंगलवार यानी आज का दिन मिला जुला होने वाला है। बिजनेस में आपको सफलता हाथ लगेगी। वर्कलोड अधिक रहेगा लेकिन घबराएं नहीं धैर्य से काम ले आगे सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं रहेगा अचानक तबियत बिगड़ सकती है। किसी यात्रा के लिए जा सकते हैं जो कि मंगलमय रहेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए बजट प्लान करना होगा और फालतू खर्चे से बचना होगा।

सिंह राशि (Leo)

9 जुलाई को सिंह राशि वालों का दिन कमजोर रहने वाला है। आप किसी फैसले को लेकर भावनात्मक बह सकते हैं जिससे विरोधी आपके इस कमजोरी का फायदा उठाएंगे। परिवार में लंबे समय से चली आ रही कल ऐसे मुक्ति मिलेगी। सुख शांति बनी रहेगी। बिजनेस संबंधी सलाह किस अनुभवी व्यक्ति से ही लें।

कन्या राशि (Virgo)

मंगलवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए बेहद चुनौतियों से भरा रहेगा। नौकरी में कोई प्रोजेक्ट मिलने से भी स्थिति सही नही होगी। विद्यार्थियों को अपनी समस्या के लिए अपने सीनियर और गुरुजी से बातचीत करनी होगी। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को थोड़ा ध्यान से काम करना होगा गलती होने की संभावना है।

तुला राशि(Libra)

आज यानी 9 जुलाई मंगलवार का दिन तुला राशि वालों का अच्छा है। व्यापार वाले लोग नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। व्यापार में मुनाफा मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। विद्यार्थी को परीक्षा में मन मुताबिक फल मिलेगा। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम रखें जिसमें सभी परिजनों और मित्रों को बुलाएं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

कल 12 राशियों में से एक राशि वृश्चिक भी है। मंगलवार का दिन बेहद खास होने वाला है। परिवार के सदस्य के करियर का फैसला सोच समझकर लें, नही तो कुछ गलत हो सकता है। जो लोग कार्यक्षेत्र में कुछ नया करना चाहते हैं कर लें समय सही है। किसी भी महिला मित्र पर आंख बंद करके भरोसा न करें। ऑफिस में बातचीत करते समय स्वभाव मधुर रखें।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु जातक वाले लोगों का 09 जुलाई 2024 का दिन बेहद कमजोर रहने वाला है। किसी के बहकावे में फैसला बिल्कुल ना लें। जो भी काम करें सोच समझकर करें अन्यथा बाद में पछतावा हो सकता है। पारिवारिक कलह से मुक्ति मिलेगी।

मकर राशि (Capricorn)

मंगलवार को मकर राशि वाले लोगों का दिन उत्तम रहेगा। नई भूमि, वाहन और मकान जैसी चीजें खरीदने से पूरा परिवार प्रसन्न रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ खेल कूद की प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। अचानक से धन लाभ मिलने से प्रसन्नता मिलेगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्या आने पर लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ जातक वाले लोग मंगलवार को नई आर्थिक योजना में निवेश कर सकते हैं। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को प्रसन्नता मिलेगी। आपका कोई मित्र आपसे मदद मांग सकता है। आप परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे। धार्मिक कार्यक्रमों में जुड़ने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के सहयोग से सारी समस्याएं दूर होंगी।

मीन राशि(Pisces)

9 जुलाई यानी मंगलवार को मीन राशि वाले लोगों का दिन ठीक-ठाक रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बनाकर रखें। इस दिन पूरी प्लानिंग के साथ काम शुरू करें आर्थिक नुकसान होने की संभावना है।

Tags

Next Story