Rashifal 29 July 2024: मकर जातक वाले लोगों को सोच समझकर बढ़ना होगा आगे, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का राशिफल

Rashifal 29 July 2024: मकर जातक वाले लोगों को सोच समझकर बढ़ना होगा आगे, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का राशिफल

Rashifal 29 July 2024, Horoscope Today: आज 29 जुलाई 2024 को सोमवार का दिन है। शाम 5:56 तक नवमी तिथि फिर दशमी तिथि रहेगी। वहीं पहले भरणी नक्षत्र फिर कृतिका नक्षत्र रहेगा। वाशि योग, आनन्दादि योग सुनफा योग, बुधादित्य योग, गंड योग का साथ राशियों को मिलेगा। आईए जानते हैं ग्रह नक्षत्र के अनुसार सभी 12 राशियों का राशिफल....

मेष राशि(Aries)

29 जुलाई सोमवार के दिन मेष राशि वालों को बिजनेस में फायदा हो सकता है कोई बड़ा टेंडर मिलने के लिए संभावना है। ऑफिस में आपकी सोच की वजह से आपको थोड़ा नीचे महसूस हो सकता है। लव लाइफ जी रहे लोगों को कभी खुशी तो कभी गम महसूस होगा। बात करें स्वास्थ्य की तो इन्फेक्शन होने के बाद डॉक्टर को अवश्य दिखाएं। फैमिली में भी सब बेहतर रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ जातक वाले लोग सोमवार को बिजनेस को लेकर सतर्क रहें। ऑफिस में चल रहे राजनीति के कारण काम में मन नहीं लगेगा, इस कारण से आप कुछ नया करने का ट्राई करेंगे जो कि आपके लिए अच्छा नहीं है। पारिवारिक समस्याओं को घर के सदस्यों के साथ बातचीत कर निपटा डालें। पेट में दर्द की समस्या हो सकती है। जीवनसाथी का विश्वास कभी ना तोड़े। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों को कड़ी परिश्रम करने की आवश्यकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

29 जुलाई दिन सोमवार आपके लिए अच्छा होगा। आपके कामों के कारण ऑफिस में आपकी तारीफ होगी। बिजनेस में पैसों का निवेश करने से बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलने की संभावना है।

कर्क राशि (Cancer)

सोमवार 29 जुलाई को कर्क जातक के बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है। आज के दिन आपको फैमिली में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बात करें स्वास्थ्य को तो आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है, डायबिटीज से पीड़ित रोगी परेशानी में पढ़ सकते हैं। भगवान शिव को जल चढ़कर आप अपने मन को शांत रख सकते हैं।

सिंह राशि (Leo)

सभी 12 राशियों में से एक राशि सिंह भी है जो की 29 जुलाई सोमवार के दिन धार्मिक कार्यों में बिजी रहेगी। ऑफिस में भी काम करने के पहले आप भगवान को याद करेंगे। व्यापार और व्यवसाय में निर्णय सोच समझ कर ले। दांपत्य जीवन में एक दूसरे पर विश्वास जाता है इसी से आपका जीवन सफल होगा विद्यार्थियों को अपने फील्ड में सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि (Virgo)

आज यानी सोमवार 29 जुलाई का दिन कन्या राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग किसी नए प्रोजेक्ट के जरिए अधिक कमाई कर सकते हैं पारिवारिक दिखाते समाप्त होगी मौसमी बीमारी होने की संभावना है फल फूल हरी सब्जियां अधिक खाएं अपने लाइफ पार्टनर से दिल की बातें आवश्यक कह दे।

तुला राशि(Libra)

आज यानी 29 जुलाई सोमवार का दिन तुला राशि वालों मान सम्मान को बढ़ावा देने वाला होगा समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी ऑफिस में भी बॉस आपका काम से खुश रहेंगे जिससे प्रमोशन मिलने की संभावना है व्यापार और व्यवसाय में क्लाइंट आपके कार्यों को देखकर प्रसन्न होंगे। मन में चल रही बातें अपने लाइफ पार्टनर से अवश्य शेयर करें। आर्थिक स्थिति बेहतर होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

सोमवार के दिन आप लोगों को सावधानी बार रखना होगा अन्यथा दिन खराब जा सकता है। किसी यात्रा पर जाते समय वाहन का खास ध्यान रखें। यात्रा पर जाएंगे तो वहां कोई नई जानकारी मिलेगी। व्यापार और व्यवसाय में कोई नया प्रयोग सफलता दिला सकता है। प्यार और दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियों को बैठकर बातचीत से दूर करें।

धनु राशि (Sagittarius)

29 जुलाई सोमवार का दिन धनु राशि वालों के लिए स्वास्थ्य को लेकर कमजोर रहने वाला है। किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बढ़ाने की संभावना है। व्यवसाय और व्यापार में भी नुकसान हो सकता है। ऑफिस के काम से बाहर यात्रा पर जाना पड़ेगा। विद्यार्थी यह वहां की चाहिए छोड़कर पढ़ाई पर ध्यान दें।

मकर राशि (Capricorn)

सोमवार 29 जुलाई 2024 का दिन मकर राशि वालों के लिए ठीक-ठाक ही रहने वाला है। बिजनेस में आपको असफलता मिलने की संभावना है। ऑफिस में हार्ड वर्क मिलने की संभावना है। परिवार में खटपट होगी जिसे बड़ों के साथ बैठकर सुलझाने का प्रयास करें। शादीशुदा अथवा लव लाइफ में भी खटास आ सकती है प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों को असफलता मिलने की संभावना है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले सोमवार 29 जुलाई को न्यायालय में अटके पड़े काम की तरफ ध्यान दें उसमें सफलता मिल सकती है। ऑफिस में आपका ट्रांसफर हो सकता है। मौसमी बीमारी जैसे सर्दी जुखाम बुखार होने की संभावना है। परिवार में धार्मिक आयोजन में आप शामिल हो सकते हैं। पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। युवा जातक अपने मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे।

मीन राशि(Pisces)

29 जुलाई यानी सोमवार का दिन मीन राशि वालों के लिए बेहतर रहेगा। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी होने के संकेत है। नौकरी पेशा से जुड़े लोग जूनियर्स के कहने पर अच्छा काम करेंगे इसके बाद उनकी सैलरी बढ़ सकती है। पेट में समस्या हो सकती है इसके लिए आपको बाहर की तली भुनी हुई चीज खाने से बचना होगा। प्यार अथवा जीवनसाथी से कोई सरप्राइज मिलने की संभावना है प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है।

Tags

Next Story