IAS Pooja Khedkar : पूजा खेडकर ने विकलांगता सर्टिफिकेट के लिए लगाया राशन कार्ड, उसमें भी पता निकला फर्जी

IAS Pooja Khedkar : पूजा खेडकर ने विकलांगता सर्टिफिकेट के लिए लगाया राशन कार्ड, उसमें भी पता निकला फर्जी

IAS Pooja Khedkar 

IAS Pooja Khedkar : पूजा खेडकर के साथ - साथ उनके माता - पिता के खिलाफ भी जांच की जा रही है।

Trainee IAS Pooja Khedkar : महाराष्ट्र। ट्रेनी आईएएस पूजा खेड़कर से जुड़े खुलासे हर दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में जानकारी सामने आई है कि, मैडम ने विकलांगता सर्टिफिकेट हासिल करने के लिए आधार कार्ड की जगह राशन कार्ड लगा दिया। इस राशन कार्ड में उन्होंने जो एड्रेस दिया वो भी फर्जी निकला। जो पता राशन कार्ड में लिखा है वो किसी रिहायशी इलाके का नहीं बल्कि एक बंद हो चुकी कंपनी का है।

पूजा खेड़कर द्वारा दिए गए सर्टिफिकेट में कई अनियमितता है। विकलांगता सर्टिफिकेट हासिल करने के लिए उन्होंने अपनी सालाना आय 5 लाख रुपए बताई है। बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार ने पूजा खेड़कर की ट्रेनिंग पर रोक लगा दी थी। पूजा खेड़कर का मामला अब नाटकीय रूप लेता जा रहा है। उन पर हुए एक्शन के बाद उन्होंने पुणे कलेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपने घर में महिला पुलिस कर्मियों को बुलाया था इसी दौरान उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि, पूजा खेड़कर के माता - पिता के खिलाफ भी जांच की जा रही है। पिछले दिनों पूजा खेड़कर की मां का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक पिस्तौल से किसान को डराती नजर आ रही थीं। इसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया था। पुलिस पूजा खेड़कर की माँ को खोज रही है। इसके अलावा पूजा खेड़कर के पिता भी जांच एजेंसी की राडार पर हैं। आय से अधिक सम्पत्ति मामले में ACB ने पूजा खेड़कर के पिता पर रिपोर्ट तैयार की है। उनके खिलाफ भी जल्द एक्शन लिया जाएगा।

Tags

Next Story