IndiGo Airline: देश भर में इंडिगो एयरलाइन के नेटवर्क की समस्‍या से परेशान हो रहे हजारों यात्री, एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की लंबी कतारें लगीं

देश भर में इंडिगो एयरलाइन के नेटवर्क की समस्‍या से परेशान हो रहे हजारों यात्री, एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की लंबी कतारें लगीं

नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइंस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कंपनी के बुकिंग सिस्टम में गड़बड़ी के कारण फ्लाइट संचालन प्रभावित हुआ है।

शनिवार दोपहर करीब 12 बजे से बुकिंग प्रणाली में समस्या आने लगी, जिससे एयरलाइन का ऑपरेशन बाधित हो गया। करीब 1.05 बजे के आसपास परिचालन फिर से सामान्य हो पाया, हालांकि इंडिगो का बुकिंग सिस्टम अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है, और यूजर्स को अब भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कंपनी ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए कहा है कि "हम अपने नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहे हैं। इसके चलते ग्राहकों को अधिक प्रतीक्षा समय, धीमी चेक-इन प्रक्रिया और एयरपोर्ट पर लंबी कतारों का सामना करना पड़ सकता है।"

नेटवर्क धीमा होने से चेक-इन प्रक्रिया में देरी हो रही है, जिससे एयरपोर्ट्स पर लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। फ्लाइट्स की उड़ानों और ग्राउंड सर्विस पर भी इसका असर पड़ा है।

एयरलाइन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर जानकारी देते हुए कहा है कि उनकी टीमें इस समस्या पर काम कर रही हैं और जल्द ही सेवाएं सामान्य कर दी जाएंगी। कंपनी ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए कहा है कि "हम अपने नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहे हैं। इसके चलते ग्राहकों को अधिक प्रतीक्षा समय, धीमी चेक-इन प्रक्रिया और एयरपोर्ट पर लंबी कतारों का सामना करना पड़ सकता है।"




Tags

Next Story