Indore News: विजयवर्गीय को गुलाब जामुन खिलाने पर इंदौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सस्पेंड, दिल्ली से आया था नोटिस

Indore News: विजयवर्गीय को गुलाब जामुन खिलाने पर इंदौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सस्पेंड, दिल्ली से आया था नोटिस
बीते 12 जुलाई को कैलाश विजयवर्गीय पौथारोपण कार्यक्रम के बीच इंदौर कांग्रेस के दफ्तर पहुंचे थे

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते 12 जुलाई को एक पौधारोपण कार्यक्रम में मध्य प्रदेश कैबिनेट के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस दफ्तर बुला कर गुलाब जामुन खिलाने के मामले में इंदौर शहर के कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत चड्‌ढा और ग्रामीण अध्यक्ष सदाशिव यादव को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बीते 12 जुलाई को कैलाश विजयवर्गीय पौथारोपण कार्यक्रम के बीच इंदौर कांग्रेस के दफ्तर पहुंचे थे, कांग्रेस दफ्तर में विजयवर्गीय को देख कर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता फूले नहीं समाए और उनकी खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी, इस खातिरदारी कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय के लिए गुलाब जामुन मंगाया गया था।

यही गुलाब जामुन कांग्रेसियों के लिए गले की फांस बन गया और गुलाब जामुन का रस कांग्रेसियों के लिए कड़वा अनुभव साबित हो गया मामला दिल्ली तक पहुंचा तो नोटिस पहुंचा दिया गया। दोनों नेताओं से 7 सात दिन के भीतर जवाब मांगा गया था। सोमवार को कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि जब तक संतुष्टिजनक जवाब नहीं आता दोनों सस्पेंड रहेंगे।

कांग्रेस हाई कमान नाराज़

नाराज कांग्रेस हाईकमान ने कहा- दोनों ने गांधी भवन में ऐसे शख्स का स्वागत किया, जिसने लोकतंत्र की हत्या की है। निलंबन की खबर पाते ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष रहे चड्‌ढा अचानक दिल्ली पहुंच गए। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में हूं। रात को लौटकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखूंगा। ग्रामीण अध्यक्ष सदाशिव यादव ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

Tags

Next Story