इंदौर में खुलेआम बदमाशी: जीतू पटवारी के प्रतिनिधि ने की अंधाधुंध फायरिंग, जानिए पूरा मामला…

जीतू पटवारी के प्रतिनिधि ने की अंधाधुंध फायरिंग, जानिए पूरा मामला…

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक कारोबारी का हैरान कर देने वाला वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि यह वीडियो कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी का है। जो बिना सोचे समझे हवा में फायरिंग कर रहे हैं।

आसपास के लोगों ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल है। स्‍थानीय लोगों का कि प्रमोद रघुवंशी ने जिस समय फायरिंग कर रहे थे, वह बुरी तरह से नशे में घुत थे।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि “मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी और कांग्रेस क़ानून व्यवस्था पर सवाल खड़े तो करती है लेकिन प्रदेश में घटने वाली ज़्यादातर घटनाओं में अपराधी कांग्रेस से जुड़े ही सामने आ रहे है… जीतू पटवारी दतिया जाते है तो उनके प्रदर्शन में कांग्रेस के ही लोग खुलकर एक दूसरे के ऊपर गोलियाँ चलाते है....”

साथ ही नरेंद्र सलूजा ये भी कहा कि “जीतू पटवारी जी , आप इंदौर की सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में गोली चलाने वाले व्यक्ति को पहचानने से इंकार करो , इसके पहले ये रहे प्रमाण.... ये शख़्स आपका प्रतिनिधि है , आपका करीबी है , यह है उसके प्रमाण… बस अब इंतज़ार है आपके मौन टूटने का , कब आप इस घटना के विरोध में बोलेंगे , इनको कब अपने प्रतिनिधि पद से हटाएँगे , कब इन्हें कांग्रेस से बाहर करेंगे , क़ानून व्यवस्घा पर कब सवाल उठायेंगे....?”

मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के सिल्वर स्क्रीन का है जहां कारोबारी प्रमोद ने नशे की धुत होकर अपने राइफल से एक के बाद एक 4 हवाई फायर किए। रहवासियों ने गोलियों की तड़तड़ाहट सुनी और दहशत मच गई।

Tags

Next Story