अब सरफिरा फिल्म के साथ लें फ्री में चाय समोसा का मजा, मल्टीप्लेक्स ने दिया यहां खास ऑफर

अब सरफिरा फिल्म के साथ लें फ्री में चाय समोसा का मजा, मल्टीप्लेक्स ने दिया यहां खास ऑफर
फिल्म सरफिरा ने तीसरे दिन काफी कम कमाई की है आंकड़ों की मान लें तो फिल्म अपनी ओरिजिनल फिल्म 'सोरारई पोटरू' के मुकाबले स्ट्रगल कर रही है।

Sarfira Movie Collection: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा हाल ही में 12 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों द्वारा काफी कम पसंद किया जा रहा है इसके साथ फिल्म ने तीसरे दिन काफी कम कमाई की है आंकड़ों की मान लें तो फिल्म अपनी ओरिजिनल फिल्म 'सोरारई पोटरू' के मुकाबले स्ट्रगल कर रही है। बता दें कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीन दिनों में 11.85 करोड़ रुपए हुआ है। वहीं दर्शकों को लुभाने के लिए एक मल्टीप्लेक्स ने खास ऑफर दिया है।

फिल्म देखने लिए फ्री के चाय समोसा खाइए

आपको बताते चलें कि, फिल्म को मिल रहे कम दर्शक को देखते हुए Inox Movies ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है- सरफिरा कॉम्बो के साथ अपनी भूख को दूर भगाओ। इस यमी कॉम्बो में दो समोसा और चाय है। साथ में फ्री मर्चेंडाइज टैग आपके ऑर्डर के साथ मिलेगा।




जानिए वीकेंड पर फिल्म ने कितनी की कमाई

यहां फिल्म सरफिरा की पहले दिन की कमाई से लेकर 3 दिनों के कलेक्शन को लेकर बात करें तो,फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन करीब 2.50 करोड़ रुपए रहा। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में करीब 70 फीसदी का इजाफा हुआ। यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.25 करोड़ रुपए रहा। सोमवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक रविवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.10 करोड़ रुपए रहा। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन काफी खराब रहा है। बता दें, फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है जिस फिल्म में अक्षय के अपोजिट राधिका मदान है।

Tags

Next Story