Bahraich Violence: बहराइच में हालात बेकाबू होने के बाद इंटरनेट बंद, डिप्टी CM बोले-दोषियों को देंगे सख्त सजा

Deputy CM Keshav Prasad on Bahraich Violence

Deputy CM Keshav Prasad on Bahraich Violence

Internet Shut Down in Bahraich : बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद हालात बेकाबू हो गए है। गुस्से लोगों की भीड़ सड़कों पर लाठी-डंडे और तलवार हाथ में लेकर उतर गए हैं। पुलिस इस बवाल को शांत करने के लिए कोशिश में लगी है। इसी कड़ी में बहराइच जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इस मामले में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का बयान सामने आया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पीड़ितों को न्याय देने की बात कही है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने सोमवार को कहा कि, उत्तर प्रदेश की शांति और सौहार्द बिगाड़ने की कोई भी साजिश सफल नहीं होगी। दंगाइयों को संरक्षण देने वाले एक बार फिर सक्रिय हो रहे हैं, लेकिन हमें सतर्क और सजग रहना होगा। उन्होंने आगे कहा कि, प्रदेश के उज्जवल भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। दोषियों को कानून के दायरे में लाकर सख्त सजा दी जाएगी और पीड़ितों को पूरा न्याय मिलेगा। सभी नागरिकों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील करता हूं।

प्रियंका गांधी ने की शांति की अपील

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक्स पर जनता से कानून अपने हाथ में न लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बहराइच, उत्तर प्रदेश में हो रही हिंसा और प्रशासन के निष्क्रिय होने की खबरें अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण हैं। मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री जी एवं राज्य प्रशासन से अपील करती हूं कि त्वरित एक्शन लेते हुए, जनता को विश्वास में लें और हिंसा रोकें। दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। जनता से मेरी करबद्ध अपील है कि कृपया कानून अपने हाथ में न लें और शांति बनाए रखें।

Tags

Next Story