Lebanon vs Israel: लेबनान में जंग नहीं रोकेगा इजराइल, PM बेंजामिन नेतन्याहू किया ऐलान

लेबनान में जंग नहीं रोकेगा इजराइल, PM बेंजामिन नेतन्याहू किया ऐलान
इजराइल की ओर बड़ा बयान सामने आया है। लेबनान पर जंग जारी रखने का फैसला किया है। देश में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं।

Lebanon vs Israel: लेबनान और इजराइल के बीच युद्ध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं पर इजराइल की ओर बड़ा बयान सामने आया है। लेबनान पर जंग जारी रखने का फैसला किया है तो वहीं इसे लेकर प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी जंग पर अभी किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है।

इजराइल पीएम हाउस से मिली जानकारी

यहां पर इजराइल ने लेबनान में युद्ध को जारी रखते हुए अपना आक्रमक रूप दिखाया है। इजराइली पीएम ऑफिस ने इसे लेकर जानकारी दी है। पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के ऑफिस ने बताया है कि अमेरिका-फ्रांस की तरफ से जंग रोकने की मांग की थी। इसका नेतन्याहू ने जवाब नहीं दिया है। इससे माना जा रहा है कि, लेबनान पर हमले अभी थमने वाले नहीं हैं।PM की सलाह पर सेना पूरी ताकत से लेबनान में लड़ाई जारी रखेगी। बताया जा रहा है कि, हिजबुल्लाह ने इजराइल के राफेल मिलिट्री फैसलिटी पर 45 रॉकेट दागे हैं।

लेबनान में हो रही जंग को रोकने की मांग

बताया जा रहा है कि, इजराइल-लेबनान जंग रोकने को लेकर हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में आपातकालीन बैठक के दौरान बात कही गई थी। इसमें अमेरिका-फ्रांस ने 21 दिन के सीजफायर की मांग की गई थी। जंग रोकने की बात हुई थी जिसका सभी देशों ने समर्थन किया था।

Tags

Next Story