Bomb Thread Mail: जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF का सर्च ऑपरेशन जारी

जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF का सर्च ऑपरेशन जारी

Jaipur Airport Received Bomb Threat : राजस्थान। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल भेजा गया। मेल एयरपोर्ट पर CISF की ऑफिशियल आईडी पर भेजा गया है। मेल में जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया है। फिलहाल एयरपोर्ट पर CISF के जवानों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

एयरपोर्ट पर धमकी भरा मेल मिलने के तुरंत बाद सुरक्षा जवानों के साथ ही बम निरोधक दस्ता (BDS) की टीम ने एयरपोर्ट पर ऑपरेशन चलाकर सर्च किया। एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एयरपोर्ट थाने को भी शिकायत दी गई। सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के साथ ही साइबर टीम भी जांच में जुट गई।

कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

जयपुर एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिलने को लेकर SHO संदीप बसेरा ने बताया, "CISF को मेल के ज़रिए एक गैर-विशिष्ट धमकी मिली है, जिसे अखिल भारतीय एयरपोर्ट को टैग करके किया गया है। यह अप्रत्यक्ष धमकी है, सीधे तौर पर बम की धमकी नहीं है। CISF और टीम द्वारा गहन जांच की गई है, हमने अपनी सुरक्षा बैठक भी की है। हमें कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।"

CISF को भेजे धमकी भरे मेल में लिखा कि, याद रखना। दुनिया के सबसे ताकतवर देशों से अकेले टक्कर लेते हैं। हमने सबको फ्रस्टेशन में डाल दिया है, रिजल्ट के लिए तैयार रहे। सब जगह होगा, बूम। ऑल द बेस्ट। इससे बचने का कोई रास्ता नहीं है। साइबर टीम मेल भेजने वाले को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है।

Tags

Next Story