Jaipur Police Video Viral: हैलो अनुज....जयपुर पुलिस, जब युवक को पकड़ने फिल्मी स्टाइल में पहुंची पुलिस, दंग रह गए किडनैपर

ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जयपुर पुलिस युवक को पकड़ने के लिए हिमाचल के सोलन पहुंचती है।

Jaipur Police Video Viral : कभी-कभी पुलिस की कार्रवाई सामान्य से होती है जहां चोरी अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस अपनी टीम के साथ काफी तलाशी करती है, लेकिन फिल्मी स्टाइल में पहुंचने का नमूना आपने काफी कमी देखा होगा। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जयपुर पुलिस युवक को पकड़ने के लिए हिमाचल के सोलन पहुंचती है। इसमें पुलिस किडनैपर और अपहरण हुए युवक को चौंकाते हुए सुबह-सुबह पहुंच जाती है तो हर कोई दंग रह जाता है, चलिए आगे समझते हैं दिलचस्प किस्सा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला 18 अगस्त का बताया जा रहा है जहां पर जयपुर के ब्रह्मपुरी क्षेत्र के निवासी अनुज अपने दोस्त सोनी के साथ नाहरगढ़ पहाड़ियों पर गया था, जब कुछ लोगों ने उसे उस जगह पर देखा. उसके पहनावे के कारण मान लिया कि वो एक धनी परिवार से है, इसलिए उन्होंने उसका अपहरण करने का फैसला किया. वे उससे मिले, उसके मुंह को टेप किया, उसके हाथ और पैर को बांध दिया, और उसका अपहरण कर लिया। घटना में आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है जिसने युवक का अपहरण किया था।

शानदार अंदाज में पुलिस ने बचाया

अपहरण किए गए युवक की मां की मदद से जयपुर पुलिस ने छुड़ाने का प्लान बनाया। जहां पर अनुज को 27 अगस्त को जयपुर पुलिस ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में किडनैपर के चंगुल से छुड़ाया। वीडियो के अनुसार देखा जा सकता है कि अनुज किसी अन्य युवक के साथ होटल के कमरे में सो रहा था तब ही अचानक सुबह-सुबह पुलिस पहुंचती है और कहती है हेलो बेटा अनुज, उसे बता रहे हैं कि वह सुरक्षित है और वे उसे बचाने आए थे। बता दें कि, इसे लेकर पुलिस आयुक्त बिजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि विभिन्न विभागों की एक मेहनती और पेशेवर टीम ने इस चुनौतीपूर्ण मामले को सुलझाने में उनकी मदद की।

जमकर वायरल हुआ वीडियो

बताते चलें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है जिसे कई बार अब तक देखा जा चुका है। वहीं वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं।

Tags

Next Story