Meerut News: मेरठ में जल निगम के JE की बेटी को किडनैप करने वाले आरोपियों का शॉर्ट एनकाउंटर, दोस्त ने ही रची थी साजिश

मेरठ में जल निगम के JE की बेटी को किडनैप करने वाले आरोपियों का शॉर्ट एनकाउंटर, दोस्त ने ही रची थी साजिश

Jal Nigam Junior Engineer daughter Kidnapping case

Jal Nigam Junior Engineer daughter Kidnapping case :मेरठ, उत्तरप्रदेश। जल निगम के जूनियर इंजीनियर की बेटी को किडनैप करने वाले आरोपियों को यूपी पुलिस ने शार्ट एनकाउंटर कर पकड़ किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। जल निगम के JE की बेटी को किडनैप करने की साजिश उसके दोस्त और पुराने ड्राइवर द्वारा ही रची गई थी। पुलिस द्वारा बताया गया है कि, दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है। घायल आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जल निगम के जूनियर इंजीनियर को अपने पुराने ड्राइवर पर शक था। पुलिस द्वारा जांच के समय भी जल निगम के JE ने पुराने ड्राइवर आकाश का ही नाम लिया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपियों का पता चला। जैसे ही पुलिस ने आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी तो तीनों भागने लगे। इसके बाद पुलिस फायरिंग करनी पड़ी।

नौचंदी थाना क्षेत्र में हुई किडनैपिंग के इस मामले में पुलिस ने आकाश, उसके साथी राजू और अजय को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के पास से कार और तमंचे जब्प कर लिए गए हैं। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर तीनों ने आरोप स्वीकार किए हैं।

पुलिस के सामने आरोपियों ने बताया कि, किडनैपिंग की पूरी साजिश उन्होंने जीई से बदला लेने के लिए रची थी। ड्राइवर आकाश को जेई ने चोरी का आरोप लगाकर नौकरी से निकल दिया था जबकि जेई के साथ काम करने वाले राजू की भी अक्सर जेई से अनबन बनी रहती थी। ड्राइवर जेई के घर के बारे में सबकुछ जानता था इसलिए उसने आसानी से उसकी बेटी को किडनैप कर लिया।

जल निगम जूनियर इंजिनियर महबूब की बेटी का सोमवार को अपहरण हुआ था। किडनैपर्स ने फोन कर फिरौती मांगी थी इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो इलाके की घेराबंदी शुरू हो गई। कुछ घंटों बाद किडनैपर्स ने बच्ची को घर के पास छोड़ दिया और फरार हो गए। पुलिस ने कुछ ही देर में तीनों को खोज निकाला।

Tags

Next Story