Jammu and Kashmir Assembly Election: भाजपा ने जारी की 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची

भाजपा ने जारी की 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची
जम्मू-कश्मीर विधानसभा के चुनाव तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे। मतों की गिनती 4 अक्टूबर को होगी।

Jammu and Kashmir Assembly Election: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 29 उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची जारी की है। सूची में दूसरे चरण के लिए 10 और तीसरे चरण के लिए 19 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। जम्मू-कश्मीर विधानसभा के चुनाव तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे। मतों की गिनती 4 अक्टूबर को होगी।

तीसरी सूची में किनका- किनका नाम

बता दें कि पार्टी ने हब्बाकदल से अशोक भट्ट, गुलाबगढ़ से मोहम्मद अकरम चौधरी, रियासी से कुलदीप राज दुबे, श्री माता वैष्णो देवी से बलदेव राज शर्मा, कालाकोट-सुंदरबनी से ठाकुर रणधीर सिंह को मैदान में उतारा है।


इसके साथ ही चौधरी जुल्फिकार अली को बुद्धल से, मोहम्मद इकबाल मलिक को थन्नामंडी से, सैयद मुश्ताक अहमद बुखारी को सुरनकोट से, चौधरी अब्दुल गनी को पुंछ हवेली से, मुर्तजा खान को मेंढर से, पवन गुप्ता को उधमपुर पश्चिम से, बलवंत सिंह मनकोटिया को चेनानी से चुनाव लड़ने के लिए नामित किया है।

सूची में सुनील भारद्वाज को रामनगर से, जीवन लाल को बनी से, सतीश शर्मा को बिलावर से, दर्शन सिंह को बशोली से, राजीव जसरोटिया को जसरोटा से, विजय कुमार शर्मा को हीरानगर से, देविंदर कुमार मनियाल को रामगढ़ से, सुरजीत सिंह सलाथिया को चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया गया है। सांबा, विजयपुर से चंद्र प्रकाश गंगा, सुचेतगढ़ से घारू राम भगत, आरएस पुरा-जम्मू दक्षिण से नरिंदर सिंह रैना, जम्मू पूर्व से युद्धवीर सेठी, नगरोटा से देविंदर सिंह राणा, जम्मू पश्चिम से अरविंद गुप्ता, जम्मू उत्तर से शाम लाल शर्मा, मोहन अखनूर से लाल भगत और छंब से राजीव शर्मा को टिकट दिया है।

Tags

Next Story