Jhunjhunu Murder Case : युवक को बेरहमी से पीट - पीट कर मौत के घाट उतारने वाले बदमाश गिरफ्तार

Jhunjhunu Murder Case : युवक को बेरहमी से पीट - पीट कर मौत के घाट उतारने वाले बदमाश गिरफ्तार

Jhunjhunu Murder Case

Jhunjhunu Murder Case : जानकारी के अनुसार सभी आरोपी गांव में शराब ठेके के सेल्समैन और काम करने वाले लोग हैं।

Jhunjhunu Murder Case : राजस्थान। झुंझुनू में एक दिल दहला देने वाला मामला दसमने आया है। एक युवक को पहले 5 बदमाशों ने किडनैप किया फिर पीट - पीट घात उतार दिया। इतना ही नहीं बदमाश मृतक के शव को उसके घर के बाहर फेंक कर चले गए। युवक के साथ मार पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में सख्ती से कार्रवाई करते हुए पांचों ,बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 14 मई को बलौदा गांव से रामेश्वर वाल्मीकि और उसके दोस्त जेठूराम को किडनैप कर दो आरोपी हवेली ले गए। यहां पहले से ही कुछ और लोग भी मौजूद थे। 6 लोगों ने युवक के साथ बेरहमी से पिटाई की। उसे उल्टा लटका कर मारा - पीटा। इसके बाद जब युवक बेहोश हो गया तो आरोपी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सभी आरोपी गांव में शराब ठेके के सेल्समैन और काम करने वाले लोग हैं। पुलिस ने बताया कि, शराब को लेकर विवाद हुआ था इस कारण युवक के साथ बेरहमी से मार पीट की गई है। मृतक के भाई ने एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो :

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल वीडियो पर भी वायरल है। इस वीडियो के सामने आयने पर विपक्ष के तमाम नेताओं ने भी सवाल खड़े किये थे। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे। बदमाशों के पकड़े जाने तक एक्स पर सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) भी काफी ट्रेंड कर रहे थे। इस घटना से नाराज कुछ लोगों ने तो सोशल मीडिया पर सीएम से इस्तीफे की मांग भी कर डाली। वहीं कुछ लोगों ने आरोपियों के गिरफ्तार होने पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।

Tags

Next Story