दिलजीत दोसांझ से मिले जस्टिन ट्रुडो, कहा - पंजाब का एक लड़का बना सकता है इतिहास

दिलजीत दोसांझ से मिले जस्टिन ट्रुडो, कहा - पंजाब का एक लड़का बना सकता है इतिहास

Justin Trudeau Met Diljit Dosanjh

Justin Trudeau Met Diljit Dosanjh : रोजर्स सेंटर में दिलजीत दोसांझ का एक कंसर्ट था यहीं पीएम जस्टिन ट्रुडो ने उनसे मुलाकात की।

Justin Trudeau Met Diljit Dosanjh : नई दिल्ली। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने भारत के मशहूर गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ से उनके कंसर्ट में जाकर मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि, पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है। रोजर्स सेंटर में दिलजीत दोसांझ का एक कंसर्ट था यहीं पीएम जस्टिन ट्रुडो ने उनसे मुलाकात की।

तस्वीर साझा करते हुए प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, रोजर्स सेंटर में रुककर दिलजीत दोसांझ को उनके शो से पहले शुभकामनाएं दीं। कनाडा एक महान देश है - जहाँ पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों में टिकट बिक सकते हैं। विविधता सिर्फ़ हमारी ताकत नहीं है। यह एक महाशक्ति है।

जस्टिन ट्रुडो ने दिलजीत दोसांझ से मिलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे अपनी टीम के साथ स्टेज दिलजीत दोसांझ से मिलते नजर आ रहे हैं। पीएम ट्रुडो को देखकर दिलजीत दोसांझ ने हाथ जोड़ लिए, तभी ट्रुडो ने उन्हें गले लगा लिया।

बता दें कि, इन दिनों दिलजीत दोसांझ काफी चर्चा में हैं। विदेशों में होने वाले उनके कॉंसर्ट में भारी संख्या में लोग आते हैं। उनके शो की सभी टिकट सोल्ड आउट हो रही। हैं कनाडा के टोरंटो के बाद दिलजीत दोसांझ अमेरिका में भी कॉंसर्ट करेंगे।

देखिये वीडियो :

Next Story