Kalki 2898 AD: साल 2024 की पहली 1000 करोड़ी फिल्म बनेगी 'कल्कि', 11 दिन में छापे इतने करोड़

Kalki 2898 AD: साल 2024 की पहली 1000 करोड़ी फिल्म बनेगी कल्कि, 11 दिन में छापे इतने करोड़
कल्कि 2898 AD फिल्म ने पूरी दुनिया में डंका बजा दिया है कलेक्शन के मामले में फिल्म ने महज 11 दिन में ही 900 करोड़ कमा लिए है।

Kalki 2898 AD Worldwide Collection: हाल ही में रिलीज हुई कल्कि 2898 AD फिल्म ने पूरी दुनिया में डंका बजा दिया है कलेक्शन के मामले में फिल्म ने महज 11 दिन में ही 900 करोड़ कमा लिए है। अपने धमाकेदार कंटेंट के दम पर दुनिया में छाई इस फिल्म ने अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ दिया है जिसमें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की पीके फिल्म के कलेक्शन को पीछे किया है। अब वह दिन दूर नहीं जब फिल्म 1000 करोड़ के कलेक्शन में शामिल हो जाएगी।

कैसे पहुंची 900 करोड़ के कलेक्शन में

आपको बताते चलें कि, कल्कि फिल्म का कलेक्शन 11 दिन में धुआंधार 900 करोड़ हो गया है वहीं पर दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म की खासियत की बात की जाए तो, इस फिल्म में फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स कमाल के है। कहानी में रोमांच को बरकरार रखते हुए इस फिल्म को फ्यूचरिस्टिक दिखाया गया है। क्या फिल्म भविष्य में होने वाली घटनाओं की कल्पना और कलयुग के घनघोर होने के बीच कल्कि अवतार को चित्रित किया गया है। कहानी और साई फाई प्रोडक्शन के अलावा इस फिल्म में साउथ स्टार प्रभास, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है।




इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए आगे बढ़ी फिल्म

बताते चलें कि, कल्कि फिल्म ने अब तक 10 दिनों में कई फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं जिन में गदर 1 और ग़दर 2 और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म पीके का रिकॉर्ड तोड़ा है। आगे बढ़ते हुए फिल्म एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है इसके अलावा फिल्म की नजर अभी फिल्म 'एनिमल', आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' पर है। इन तीनों ही फिल्मों ने 900 करोड़ के पार का बिजनेस किया। आने वाले दिनों में फिल्म इन सभी फिल्मों की रिकॉर्ड तोड़ सकती है।फिल्म सिनेमाघरों में रैंक कर रही हैं।

Tags

Next Story