Kalki 2898 AD Pre -Release Event: मस्ती के अंदाज में दीपिका को संभालते नजर आए बिग बी- प्रभास, देखें

Kalki 2898 AD Pre -Release Event: मस्ती के अंदाज में दीपिका को संभालते नजर आए बिग बी- प्रभास, देखें
आज 19 जून को मुंबई में प्री-रिलीज (Pre -Release Event) इवेंट रखा गया। इस इवेंट में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण सहित सारी स्टारकास्ट पहुंची।

मुंबई: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है वहीं पर इससे पहले आज 19 जून को मुंबई में प्री-रिलीज (Pre -Release Event) इवेंट रखा गया। इस इवेंट में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण सहित सारी स्टारकास्ट पहुंची। इस दौरान स्टेज से उतरते वक्त दीपिका को प्रभास और बिग भी संभालते हुए नजर आए।

प्रभास की पहुंचते ही लगी मीडिया की भीड़

फिल्म कल्कि में साउथ के सुपरस्टार प्रभास दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं जहां उनके इस इवेंट में पहुंचते ही मीडिया की भीड़ लग गई। इस दौरान प्रभास ब्लैक कलर के आउटफिट में कभी शानदार लग रहे थे उन्होंने सबका मुस्कुराकर अभिवादन किया।




बिग बी का जलवा रहा बरकरार

बताते चलें, यह ग्रैंड इवेंट मुंबई के जुहू स्थित नोवोटेल होटल में हो रहा है। जहां पर फिल्म के अश्वत्थामा यानी बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी ग्रैंड एंट्री ली। इवेंट की शुरुआत में फिल्म से जुड़े अलग-अलग प्रमोशनल वीडियोज दिखाए गए। इस इवेंट में जब दीपिका स्टेज से उतरीं तो प्रभास और राणा दग्गुबाती उन्हें संभालते दिखे। इस दौरान अमिताभ बच्चन का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला।

Tags

Next Story