कुलविंदर कौर के समर्थकों से कंगना का सवाल - क्या बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं आप?

कुलविंदर कौर के समर्थकों से कंगना का सवाल - क्या बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं आप?

कुलविंदर कौर के समर्थकों से कंगना का सवाल - क्या बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं आप?

कंगना रनौत और कुलविंदर कौर का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

दिल्ली। कंगना रनौत और कुलविंदर कौर का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी कोई नेता तो कभी कोई अभिनेता या हस्ती इस पर कमेंट करते रहते हैं। कुछ लोग कंगना के समर्थन में हैं वहीं कुछ कुलविंदर कौर को सपोर्ट कर रहे हैं। पंजाब में किसान समुदाय कुलविंदर कौर के लिए आगे आया है वहीं राजपूत समाज कंगना के साथ जो कुछ हुआ उससे नाराज है। इस सब के बीच कंगना भी इस मुद्दे पर चुप नहीं हैं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार इस घटना पर बात कर रहीं हैं।

कंगना ने कुलविंदर कौर के सपोर्टर्स के लिए एक्स पर एक लम्बा सा नोट लिखा। इसमें उन्होंने कई सवाल पूछे। सबसे बड़ा सवाल उन्होंने यह पुछा कि, कुलविंदर कौर का समर्थन करने वाले क्या बलात्कार और हत्या से भी सहमति जताएंगे। उनके इस सवाल से सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है।

कंगना ने लिखा, 'हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है। फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है। यदि आप अपराधियों भावनात्मक आवेग से जुड़े हैं तो याद रखें कि यदि आप किसी की अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं तो इसका मतलब आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि वह भी केवल प्रवेश या छुरा घोंपना ही है, इसमें कौन सी बड़ी बात है, आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों की गहराई से जांच करनी चाहिए।

यही नहीं कंगना रनौत ने कुलविंदर के समर्थकों को एक सलाह भी दी। उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा कि, 'मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान करें अन्यथा जीवन आपके लिए एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न रखें।'

क्या है मामला :

दरअसल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। कंगना ने बताया था कि, न केवल उन्हें मारा गया बल्कि कुलविंदर कौर ने उनके साथ गाली - गलौज भी की। वहीं कुलविंदर कौर का कहना था कि, किसान आंदोलन के समय कंगना ने महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की है वे उस टिप्पणी से दुखी थी इसलिए थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। उन्हें नौकरी से सस्पेंड भी कर दिया है।

Tags

Next Story