Kangana Ranaut : थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने उठाया पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद का मुद्दा

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने उठाया पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद का मुद्दा

Kangana Ranaut : थप्पड़ मारने वाली महिला सुरक्षा अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

Kangana Ranaut : दिल्ली। अभिनेता से राजनेता बनी कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ मार दिया गया। थप्पड़ मारने वाली महिला सुरक्षा अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। अब बहस इस मुद्दे पर हो रही है कि पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद को ख़त्म कैसे किया जाए। खुद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस मुद्दे पर सवाल किया। हर बार की तरह एक धड़ा सीआईएसएफ (CISF) महिला जवान कुलविंदर कौर के द्वारा किये गए काम को सही बता रहा है वहीं एक धड़ा कंगना के सपोर्ट में है।

कंगना रनौत ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया। जिमसें वे कहती नजर आ रहीं हैं कि, मैं बिलकुल सेफ हूँ। सिक्योरिटी चेक के दौरान एक महिला जवान ने मेरे चेहरे पर हिट किया। मुझे गाली भी दी। जब मैंने उनसे वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि, वे किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं और इसलिए उन्होंने तप्पड़ मारा। मुझे चिंता इस बात की है कि, जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में पनप रहा है उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।

क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़ :

दरअसल महिला अधिकारी कंगना के उस बयान से दुखी थीं जो उन्होंने किसान आंदोलन के समय दिया था। महिला जवान का कहना था कि, उनकी माँ भी उस आंदोलन का हिस्सा थीं।

क्या एक्शन लिया :

एक्शन लेते महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। इसकी जांच के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि, 'जान्च शुरू कर दी है लेकिन जो भी हुआ बहुत गलत हुआ।'

Tags

Next Story