Kannauj Rape Case: नवाब सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें, डीएनए जांच रिपोर्ट में नाबालिग से रेप की पुष्टि

नवाब सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें, डीएनए जांच रिपोर्ट में नाबालिग से रेप की पुष्टि

Ujjain Rape Case

Kannauj Rape Case : उत्तरप्रदेश। कनौज में नाबालिग से रेप मामले में सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ने वालीं हैं। डीएनए टेस्ट रिपोर्ट पुलिस तक पहुंच गई है। रिपोर्ट में नाबालिग से रेप की पुष्टि हुई है। अब पुलिस इस मामले में पोक्सो के तहत मामला दर्ज करेगी। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द ने इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि, बीते दिनों उत्तरप्रदेश के कनौज में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया था। पीड़िता को उसकी बुआ नौकरी दिलाने के बहाने नवाब सिंह के पास लेकर पहुंची थी। यहां नाबालिग के के साथ नवाब सिंह ने रेप किया था। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग की बुआ को भी गिरफ्तार कर लिया था। शुरुआत में नाबालिग की बुआ ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन पुलिस द्वारा सख्ती से सवाल जवाब किए जाने के बाद उसने गुनाह कबूल कर लिया था।

जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता की बुआ नवाब सिंह के साथ सालों से फिजिकल रिलेशन में थी। नवाब सिंह समाजवादी पार्टी का नेता है। नौकरी दिलाने का झांसा देकर पीड़िता की बुआ उसे लेकर नवाब सिंह के पास पहुंची थी। पीड़िता के साथ रेप के समय उसकी बुआ भी वहीं मौजूद थी लेकिन उसने पीड़िता को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया।

पीड़िता ने पुलिस को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी दी थी। इसके बाद परिजनों की सहमति से डीएनए टेस्ट कराया गया था जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है। क्योंकि रेप पीड़िता नाबालिग थी इसलिए पुलिस अब नवाब सिंह के खिलाफ पोक्सो के तहत भी केस दर्ज करेगी।

बता दें कि, नवाब सिंह का मामला सामने आने के बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए नवाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उसकी बुआ से भी पूछताछ की गई। दोनों अब भी पुलिस की हिरासत में हैं डीएनए रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब नाबालिग को न्याय मिल पाएगा।

Tags

Next Story