Kannauj Rape Case: अयोध्या के बाद अब कन्नौज, नाबालिग से रेप के प्रयास के आरोप में सपा नेता गिरफ्तार

अयोध्या के बाद अब कन्नौज, नाबालिग से रेप के प्रयास के आरोप में सपा नेता गिरफ्तार

हावड़ा सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार की कोशिश

Kannauj Rape Case : सपा नेता ने नाबालिग को उसकी बुआ के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था।

Kannauj Rape Case : अयोध्या के बाद अब कन्नौज में भी सपा (समाजवादी पार्टी) नेता की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने सपा नेता नबाब सिंह को नाबालिग से रेप के प्रयास में गिरफ्तार किया है। देर रात डिग्री कॉलेज से सपा नेता नबाब सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नाबालिग ने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया था। आरोप है कि, सपा नेता ने उसे बुआ के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और रेप की कोशिश की।

नाबालिग द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कार्रवाई की। इस मामले में यूपी पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, तिर्वा क्षेत्र की तरहने वाली नाबालिग अपनी बुआ के साथ नवाब सिंह यादव के चन्दन सिंह डिग्री कॉलेज में नौकरी मांगने आई थी। नाबालिग की बुआ का कहना है कि, नवाब सिंह यादव ने नौकरी दिलाने का वादा किया था। जैसे ही वह कुछ देर के लिए हटी तो नवाब सिंह ने नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया।

इसके बाद 112 डायल कर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सपा नेता की गिरफ्तारी के बाद सुबह थाने में उसके समर्थकों की भीड़ लग गई। यूपी पुलिस नवाब सिंह को जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही है। मामले की आगे जांच की जा रही है।

Tags

Next Story