बुलडोजर एक्शन से नाराज कानपूर BJP MLA, अधिकारी को बोले - नहर में घुसेड़ दूंगा गंदा काम बंद करो

बुलडोजर एक्शन से नाराज कानपूर BJP MLA, अधिकारी को बोले - नहर में घुसेड़ दूंगा गंदा काम बंद करो

Kanpur BJP MLA Surendra Maithani Viral Video

Kanpur BJP MLA Viral Video : सिंचाई विभाग की जमीन पर बनी अवैध बस्ती को हटाने और नहर को चौड़ा करने के लिए अवैध कब्जे को हटाया जाना था।

Kanpur BJP MLA Viral Video : उत्तरप्रदेश। बुलडोजर एक्शन से नाराज कानपूर BJP MLA सुरेंद्र मैथानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी वीडियो में अधिकारी को तानते नजर आ रहे हैं। सुरेंद्र मैथानी अधिकारियों द्वारा बस्ती को तोड़े जाने का आदेश दिए जाने से नाराज थे। उन्होंने लोगों से बात करने के बाद अधिकारियों द्वारा दिए गए नोटिस को फाड़ा और फोन पर अधिकारी को खरी खोटी भी सुनाई।

सुरेन्द्र मैथानी गोविंद नगर विधानसभा से BJP MLA हैं। सुरेन्द्र मैथानी ने फोन पर अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा, " ये गंदा काम बंद करो। तुम्हारा बुलडोजर नहर में घुसेड़ दूंगा। गरीब जनता के घरों पर बुलडोजर चलाना बर्दाश्त नहीं करूंगा। पीएम मोदी और सीएम योगी लोगों को घर बनाकर दे रहे हैं और तुम घर तोड़ रहे हो। अगर एक भी बुलडोजर बस्ती में घुसा तो तुम्हारे बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा। यहां बुलडोजर और तुम्हारा एक भी आदमी दिखाई नहीं देना चाहिए। गरीब आदमी यहां 40 साल से रह रहे हैं।"

दरअसल, अधिकारियों द्वारा घरों को गिराने का नोटिस चस्पा किया गया था। इस बात से नाराज BJP विधायक ने खुलेआम सिंचाई विभाग के एक्सईएन को फोन पर धमकी दे दी। जानकारी के अनुसार, सिंचाई विभाग की जमीन पर बनी अवैध बस्ती को हटाने और नहर को चौड़ा करने के लिए अवैध कब्जे को हटाया जाना था। विधायक की डांट के बाद फिलहाल इन बस्तियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Tags

Next Story