Delhi Politics: कपिल मिश्रा का आतिशी पर हमला, कहा - नक्सली कम्युनिस्ट मुख्यमंत्री स्वीकार नहीं

कपिल मिश्रा का आतिशी पर हमला, कहा - नक्सली कम्युनिस्ट मुख्यमंत्री स्वीकार नहीं

Kapil Mishra Statement on Atishi Becoming CM : नई दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनेंगी। उनके विरोधी उन्हें एक्सीडेंटल सीएम कह रहें हैं लेकिन अगले चुनाव तक वे ही दिल्ली की कमान संभालेंगी यह साफ हो गया है। सीएम के रूप में आतिशी का नाम सामने आने पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने उन पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने कहा कि, नक्सली कम्युनिस्ट मुख्यमंत्री जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

कपिल मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "आतिशी के परिवार ने आतंकवादी अफ़ज़ल गुरु की फाँसी रुकवाने का प्रयास किया था। नक्सली मानसिकता को बैकडोर से दिल्ली पर थोपने का पाप केजरीवाल कर रहें हैं आज आम आदमी पार्टी एक ऐसा CM चुन रही हैं जिसका अन्ना आंदोलन और इंडिया अगेंस्ट करप्शन से कोई नाता कभी नहीं रहा। दिल्ली की जनता एक नक्सली कम्युनिस्ट मुख्यमंत्री को कभी स्वीकार नहीं करेगी।"

वहीं बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि, "मैं डमी सीएम आतिशी को बधाई देता हूं लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के हालात नहीं बदलेंगे। भ्रष्टाचार चरम पर रहेगा। मैं आतिशी को चुनौती देता हूं कि वह जल्द चुनाव की सिफारिश करें।"

दिल्ली की मंत्री आतिशी को दिल्ली का नया सीएम बनाए जाने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि, "अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अनिच्छा से सीएम बनाया। मनीष सिसौदिया के दबाव के कारण वह जैसा चाहते थे वैसा सीएम नहीं बना सके। उन्हें सभी विभाग भी इसलिए दिए गए क्योंकि मनीष सिसौदिया का दबाव था। उनके दबाव में आतिशी को सीएम बनाया गया है। चेहरा बदल गया है लेकिन भ्रष्ट चरित्र वैसा ही है और दिल्ली की जनता जवाब मांगेगी।''

Tags

Next Story