Arvind Kejriwal: केजरीवाल को जेल में आ सकता है Body Ache आप नेता आतिशी जैन ने दिखाई रिपोर्ट, आखिर क्या होता है Body Ache, जानें

Arvind Kejriwal: केजरीवाल को जेल में आ सकता है Body Ache आप नेता आतिशी जैन ने दिखाई रिपोर्ट, आखिर क्या होता है Body Ache, जानें
आप नेता आतिशी जैन का कहना है कि उन्हें डायबिटिक हैं, तिहाड़ जेल के Senior Medical officer की रिपोर्ट बता रही है कि उनको Body Ache हो रहा है, उनका वजन गिर रहा है, उनका Sugar लेवल कई बार गिर रहा है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नई दिल्ली इस वक्त अखाड़ा बनी हुई है। कभी दिल्ली थोड़ी सी बारिश में लबा लब पानी से सराबोर हो जाती है तो कभी उसे पानी की किल्लतों से जूझना पड़ता है। मगर इस सभी बातों को एक तरफ रख दिया जाए तो कहीं से भी बयानबाजी खत्म नहीं हुई।

एक तरफ़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिल जाती है, तो दूसरे पल ये खबर आ जाती है कि उन्हें फिर जेल जाना पड़ गया है। मगर जब से जेल में अरविंद केजरीवाल हैं, खास तौर जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इतने चिंतित है कि जितना वे अपने लिए नहीं होते हैं।

इसी के साथ अब अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आप नेता आतिशी जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेस की है और कहा कि अरविंद केजरीवाल को डायबिटिक हैं, तिहाड़ जेल के Senior Medical officer की रिपोर्ट बता रही है कि उनको Body Ache हो रहा है, उनका वजन गिर रहा है, उनका Sugar लेवल कई बार गिर रहा है।

अगर ऐसे ही होता रहा तो अरविंद केजरीवाल जी कोमा में जा सकते हैं, उन्हें Brain Stroke हो सकता है। मैं BJP से कहना चाहती हूँ कि भगवान से डरो और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के स्वास्थ्य से खिलवाड़ मत करो।

अरविंद केजरीवाल जी का Sugar Level 5 बार ख़तरनाक स्तर तक गया है, उनका Sugar Level 50 तक गिर गया है। इस स्तर तक गिरने से शुगर मरीज़ की 20-30 मिनट में मौत हो जाती है इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है। BJP ने दिल्ली के बेटे और देश के नायक अरविंद केजरीवाल की जान को ख़तरे में डाल दिया है।

क्या होता है Body Ache

बता दें कि इस बीमारी में शरीर में दर्द अक्सर कमज़ोरी, थकान, कंपकंपी और बुखार जैसे अन्य लक्षणों की उपस्थिति में होता है। शरीर में दर्द बहुत आम है और यह किसी भी उम्र और समय में व्यक्तियों को प्रभावित कर सकता है। तनाव, खराब आहार, नींद की कमी या ज़ोरदार कसरत जैसे जीवनशैली कारक सामान्य शरीर में दर्द पैदा कर सकते हैं।

Tags

Next Story