यह शहीद कैप्टन अंशुमान की पत्नी का नहीं है अकाउंट, ट्रोलर्स पर भड़की केरल की फैशन इन्फ्लुएंसर

यह शहीद कैप्टन अंशुमान की पत्नी का नहीं है अकाउंट, ट्रोलर्स पर भड़की केरल की फैशन इन्फ्लुएंसर
स्मृति सिंह चर्चा में बनी हुई है वहीं पर ट्रोलर्स के निशाने पर केरल फेमस फैशन इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन आ गई है जिन्हें लोग शहीद जवान की पत्नी समझकर ट्रोल कर रहे हैं।

Reshma Sebastian Warn Tollers: इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय सेना के शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह (Anshuman Singh) की 26 वर्षीय विधवा पत्नी स्मृति सिंह चर्चा में बनी हुई है वहीं पर ट्रोलर्स के निशाने पर केरल फेमस फैशन इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन आ गई है जिन्हें लोग शहीद जवान की पत्नी समझकर ट्रोल कर रहे हैं। इस पर ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इन्फ्लुएंसर की चेतावनी सामने आई है। आखिर क्या है मामला के चलिए समझते हैं..

इस वजह से लोग कर रहे है ट्रोल

आपको बताते चलें कि, शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के पिता रवि प्रताप सिंह और माता मंजू देवी ने बहू पर कीर्ति चक्र ना छूने देने जैसे आरोप लगाए थे इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन को स्मृति सिंह समझकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसका कारण यह था कि, शहीद अंशुमान की पत्नी स्मृति सिंह और इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन का चेहरा और लुक काफी मिलता-जुलता है। इसे लेकर लोगों ने गलत कहना शुरू किया। रेशमा के कुछ डांस वीडियो और उनकी तस्वीरे वायरल हो गई हैं, जिसमें लोग उन्हें शहीद की विधवा पत्नी बता रहे हैं।

ट्रोलर्स पर कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

इस प्रकार से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद रेशमा सेबेस्टियन ने रविवार (14 जुलाई) को इंस्टाग्राम पर स्पष्ट किया कि वह कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह नहीं हैं। रेशमा सेबेस्टियन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "यह स्मृति सिंह (भारतीय सेना के कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा) का पेज या आईडी अकाउंट नहीं है। पहले प्रोफाइल विवरण और बॉयो पढ़ें। कृपया गलत जानकारी और नफरत भरी टिप्पणियां फैलाने से बचें।" आगे चेताते हुए कहा कि, स्मृति सिंह के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए मेरी पहचान का उपयोग करना। हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।'

Tags

Next Story