Pannu Statement: खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू का बड़ा कबूलनामा, PM ट्रूडो के साथ बताया संबंध

खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू का बड़ा कबूलनामा, PM ट्रूडो के साथ बताया संबंध
खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू उसका बड़ा कबूल नाम सामने आया है। जिसमें उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो को लेकर बात कही है।

Gurpatwant Singh Pannu: भारत और कनाडा के बीच जहां पर तनातनी का दौर चल रहा है वहीं पर इस बीच खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) उसका बड़ा कबूल नाम सामने आया है। जिसमें उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो को लेकर बात कही है।

पीएम ट्रुडो के साथ बताए सीधे संबंध

यहां पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को लेकर पन्नू ने कहा कि उनके संबंध सीधे तौर पर पीएम से है। पन्नू ने दावा किया कि वह पिछले तीन तीन सालों में ट्रूडो के सीधे संपर्क में रहा है और उसने ही भारत के खिलाफ जानकारी मुहैया कराई, जिस पर ट्रूडो ने कार्रवाई की। आगे कहा कि, गुरु के आशीर्वाद से हम सिख लोग जीवन के सिद्धांत का पालन करते हैं. जिस दिन हम पैदा हुए, उसी दिन मृत्यु की तारीख होती है, इसलिए मैं भारत की हत्या की धमकिया या भारत सरकार द्वारा मेरे खिलाफ रची जा रही निरंतर हत्या की साजिशों से नहीं डरता, चाहे वह कनाडा में हो या अमेरिका में. लेकिन निश्चित रूप से, अंततः मैं खालिस्तानी अभियान तभी चला पाऊंगा जब मैं जीवित रहूंगा।

भारत पर कनाडा ने लगाए थे आरोप

बताते चलें कि, कनाडा और भारत के बीच विवाद की स्थिति दरअसल खालिस्तानी समर्थक निज्जर की हत्या से जुड़ी है। कनाडा ने इस मामले में भारत पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा मामले में बीते दिन सोमवार को कनाडा ने छह भारतीय राजनयिकों को निष्कासित कर दिया। अब पन्नू के बयान से नए पहलू सामने आ रहे हैं।

Tags

Next Story