Khandwa Bus Accident: 70 फीट गहरी खाई में गिरी खंडवा जा रही बस, चार की मौत, 40 घायल

Medghat Bus Accident

 Medghat Bus Accident

Khandwa Bus Accident : मध्य प्रदेश। महाराष्ट्र के अमरावती से मध्यप्रदेश के खंडवा आ रही यात्री बस 70 फीट गहरी खाई में गिर गई है। बस के खाई में गिरते ही यात्रियों की चीख पुकार मच गई। इस दर्दनाक हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत 40 लोग घायल हैं। हादसा चिकलधारा और धारणी के बीच मेडघाट पर एक पुल पर हुआ। जानकारी के अनुसार बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार हादसे में हुए घायल यात्रियों को धारणी के पास सेमाडोह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इलाज के बाद घायलों को अमरावती भेजा जाएगा। जानकारी के मुताबिक बस चावला एजेंसी की थी। खंडवा से अमरावती के बीच डेली चलती थी। बस को दोपहर 2 बजे खंडवा पहुंचना था, लेकिन सोमवार सुबह हादसा हो गया।

बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती स्थानीय लोग मदद में जुट गए थे। इसके बाद चीखलदरा पुलिस स्टेशन की मदद से घायलों को परतवाड़ा और अमरावती के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। बताया जाता है कि चालक का नियंत्रण छूट जाने से यह हादसा हुआ है।

Tags

Next Story