Khel Khel Mein Trailer: खेल खेल में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, दिखेगी मैरिड लाइफ की उथल- पुथल

Khel Khel Mein Trailer: खेल खेल में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, दिखेगी मैरिड लाइफ की उथल- पुथल
फिल्म खेल खेल में शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क और दो तीन और कलाकार और नजर आ रहे हैं।

Khel Khel Mein Trailer: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म खेल खेल में शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क और दो तीन और कलाकार और नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर फरदीन खान भी कमबैक कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है यह अक्षय कुमार की कई फिल्मों की कॉमेडी भरी कहानी से भरपूर है।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

यहां पर हाल ही रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि इस फिल्म की कहानी प्यार, शादी और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में आप देखेंगे कि, सात दोस्त एक डिनर पार्टी के लिए एक ट्विस्ट के साथ इकट्ठा होते हैं। जैसे ही वह अपने फोन सौंपते हैं, रहस्य और झूठ उजागर होने लगते हैं, एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाइयों को बताना शुरू कर देते हैं। सभी लोग एक मजेदार सफर पर निकल पड़ते हैं। ट्रेलर में नजर आया कि, अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर उनकी गरम मसाला फिल्म के कुछ सीन्स से मिलता जुलता है।

15 अगस्त पर इन फिल्मों से भिड़ेगी फिल्म

बताया जा रहा है कि, यह फिल्म आगामी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसका सामना दो दमदार फिल्मों स्त्री 2 और वेदा से होगा। कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार हैं। इसी के साथ, एक्शन ड्रामा 'वेदा' भी इसी दिन रिलीज हो रही है जिसमें जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं।

फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय को मिलते हैं शोक संदेश

आपको बताते चलें कि, अक्षय कुमार ने फ्लॉप हो रही अपनी फ़िल्मों पर चुप्पी तोड़ी ; “मेरी फिल्में नहीं चलीं तो मुझे शोक-संदेश टाइप के मैसेज आते हैं ; चाहे लोग कुछ भी कहें मैं काम करना जारी रखूँगा ; मैं ज्यादा सोच-विचार नहीं करता। बता दे, एक्टर की कई फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

Tags

Next Story