Home > Lead Story > Panchayat 3 Review: देख रहे हो सचिव जी, सीधी सादी पंचायत अंत में बनी मिर्जापुर का अखाड़ा, जानें रिव्यू

Panchayat 3 Review: देख रहे हो सचिव जी, सीधी सादी पंचायत अंत में बनी मिर्जापुर का अखाड़ा, जानें रिव्यू

तीसरा सीजन नए रोमांचक मोड़ के साथ शुरू होता है। तो आखिर क्या होता है नए सचिव जी के आने से और विधायक प्रधानजी से कैसे बदला लेता है।

Panchayat 3 Review: देख रहे हो सचिव जी, सीधी सादी पंचायत अंत में बनी मिर्जापुर का अखाड़ा, जानें रिव्यू
X

Panchayat 3 Review: जैसा कि चुनावी दौर चल रहा है जिसमें राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत के दावे रच रही है वहीं पंचायत करते-करते पंचायत वेब सीरीज (Panchayat Season 3)के फैंस का इंतजार खत्म हुआ है जिसके साथ तीसरा सीजन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है। सीजन 2 के साथ जहां कहानी खत्म होती है वहीं पर तीसरा सीजन नए रोमांचक मोड़ के साथ शुरू होता है। तो आखिर क्या होता है नए सचिव जी के आने से और विधायक प्रधानजी से कैसे बदला लेता है चलिए जानते हैं आगे..

क्या है पंचायत 3 की कहानी

जैसा कि हमने पंचायत के सीजन 2 में देखा, प्रह्लाद अपने बेटे की मौत के सदमे से गुज़र रहे हैं तो वही पर विधायक बदले की आग में झुलस रहा है। यहां से सीजन 3 की कहानी सचिव जी के सट्टा फूंकने के साथ शुरू होती है जो फुलेरा गांव से दूर अपने घर में अपने साथ में कांड का गम भुला रहे है गांव में नए सचिव जी की एंट्री होती है। जिनका स्वागत प्रधानजी, मंजू देवी और विकास मिलकर करते है। इधर प्रह्लाद अपने बेटे की मौत के गम में सुध बुध खो बैठा है। वही रिंकी की सचिन जी के जाने के बाद भी उनको याद करती है। कुल मिलाकर आप देखेंगे की शुरू के चार एपिसोड आपको उदासी में डूबो देंगे। लेकिन दर्शकों को पांचवे एपिसोड में कहानी का छोर समझ आ जाता है जहां प्रधान जी अपनी टीम के साथ भिड़ने को तैयार हैं। सीरीज का आखरी एपिसोड पंचायत खड़ी कर ही देता है जिसमें हंसी, दबंगई और राजनीतिक रंग देखने के लिए मिलता है।फुलेरा गांव के इन लोगो पर बनराकस की तीखी नजर है जो एक बार फिर विधायक के साथ मिलकर फुलेरा के लोगों को तोड़ने पर भिड़ा है। पंचायत का तीसरा सीजन मजेदार कॉमेडी के साथ भरपूर मनोरंजन का फुल पैकेज है।



कैसी लगी किरदारों की एक्टिंग

पंचायत के सभी किरदार एक बार फिर खरे उतरे है। सचिव जी की किरदार में जितेंद्र कुमार की अदाकारी ने एक बार फिर लोगों को खुश किया है तो वहीं प्रधानजी और मंजू देवी के किरदार में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता बेहद शानदार नजर आए जो हमेशा से अपने अनुभव को फिल्मों और सीरीज में बिखेरते हैं। विकास के किरदार में चंदन राय एकदम जमे हैं तो वही प्रहलाद की किरदार में फैजल मलिक ने सबकी आंखें नम की है ये वो किरदार है जो आपको इमोशनल करता है।


पंचायत सीजन 3 देखें या नहीं

कहानी और किरदारों के बारे में जानने के बाद यहां पंचायत का सीजन 3 देखें या नहीं करें तो चुनाव के बीच में अगर आप कुछ नया देखने जिंदगी से जुड़े अहम मुद्दों और बातों को समझने की कोशिश करना चाहते हैं तो आपके लिए क्या सीजन अच्छा होगा। भले ही पंचायत 2 की तरह मजा नहीं आए लेकिन पंचायत देखना हर किसी को पसंद है जो इस सीजन में मिलेगा। इतना ही नहीं यह सीजन चौथे सीजन की ओर इशारा भी करता है।

Updated : 28 May 2024 1:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top