Mirzapur 3 Release Date: खत्म हुआ IPL का बुखार, फैंस को है मिर्जापुर 3 का इंतजार, जानें कब होगी स्ट्रीम

Mirzapur 3 Release Date: खत्म हुआ IPL का बुखार, फैंस को है मिर्जापुर 3 का इंतजार, जानें कब होगी स्ट्रीम
आईपीएल की वजह से मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज नहीं हुआ है वहीं इसके जल्द रिलीज होने की उम्मीद है।

Mirzapur 3 Release Date:जैसा कि KKR की जीत के बाद आईपीएल खत्म हो गया है वहीं पर वेब सीरीज के दीवानों को पंचायत के सीजन 3 के बाद मिर्जापुर के तीसरे सीजन कभी इंतजार है जो अमेजॉन प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। जैसा कि कहा जा रहा था कि आईपीएल की वजह से मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज नहीं हुआ है वहीं इसके जल्द रिलीज होने की उम्मीद है। फैंस को दूसरे सीजन के बाद से गुड्डू भैया ,कालीन भैया और बीना भाभी का क्या टर्न है इसका इंतजार है...

क्या अगले महीने रिलीज होगा अगला सीजन

मिर्जापुर 3 सीरीज का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर चुनाव और आईपीएल के खत्म होने के बाद रिलीज होने की उम्मीद तो वहीं संभवतः प्रीमियर जून या जुलाई 2024 में हो सकता है। मिर्जापुर' भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है तो वहीं पर इसके तीसरे सीजन में फैंस बड़ा ही रोमांच देख सकते है। तीसरे सीजन के बाद फैंस को चौथा सीजन भी देखने के लिए जल्द मिल सकता है। जिसके संकेत रसिका दुग्गल यानी सीरीज में कालीन भैया की पत्नी बनी बीना भाभी ने दिए है।

कब आया था पहला सीजन

सीरीज के दीवानों की पसंद मिर्जापुर क्राइम थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज है जिसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था। वहीं पर इसका दूसरा पार्ट 2020 में आया था उसे समय कोरोनावायरस की महामारी के बीच फंस में दूसरा सीजन देखा था। दूसरे सीजन में कहानी मुन्ना और कालीन भैया की मौत के सस्पेंस पर खत्म होती है जिसमें मौत को लेकर भी कई सवाल दर्शकों को जानने हैं जो सीजन 3 में मिलेंगे। इतना ही नहीं बाकी दो सीजन ज्यादा रोमांच इस तीसरे सीजन में मिलेगा।

Tags

Next Story