Kolkata Doctor Rape Murder Case: इंसाफ के लिए सड़कों पर प्रदर्शन जारी, स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर मरीजों का इलाज करेंगे डॉक्टर

इंसाफ के लिए सड़कों पर प्रदर्शन जारी, स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर मरीजों का इलाज करेंगे डॉक्टर

Kolkata Doctor Rape Murder Case

Kolkata Doctor Rape Murder Case : नई दिल्ली। कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर दिल्ली से लेकर पश्चिम बंगाल की सड़कों पर प्रदर्शन जारी है। सोमवार को दिल्ली के डॉक्टर्स स्वास्थ मंत्रालय के बाहर फ्री ओपीडी सेवाएं देंगे। डॉक्टर्स की बॉडी द्वारा जानकारी दी गई है कि, 11 बजे से निर्माण भवन के बाहर स्पेशलिस्ट डॉक्टर फ्री ओपीडी सेवाएं देंगे।

इधर सीबीआई द्वारा डॉक्टर के मर्डर केस में जांच की जा रही है। रविवार को गिरफ्तार किये गए अपराधी का साइकोलॉजिकल टेस्ट हुआ था। अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि, सोमवार को भी आरोपी का साइकोलॉजिकल टेस्ट किया जाएगा। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। यहां के पूर्व प्रिंसिपल से भी सीबीआई अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

पीड़िता के पिता जांच से खुश नहीं :

इस मामले में पीड़िता के पिता का बयान सामने आया था। पीड़िता के पिता ने कहा था कि, सीएम बनर्जी द्वारा लिए गए एक्शन और जांच से वे संतुष्ट नहीं है। रोते हुए उन्होंने कहा था कि, उनकी बेटी को न्याय दिलाने के लिए अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान :

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में रेप की घटना पर सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने संज्ञान लिया है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई में यह केस 66वें नंबर पर है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले को प्राथमिकता से सुनेगा। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से लिया गया एक्शन भारतीय चिकित्सा संघ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की 24 घंटे की हड़ताल के बाद लिया गया।

Tags

Next Story