लखीमपुर खीरी: सीएम योगी के निर्देश के बाद भी नहीं दर्ज हुआ विधायक योगेश वर्मा की तहरीर पर मुकदमा

सीएम योगी के निर्देश के बाद भी नहीं दर्ज हुआ विधायक योगेश वर्मा की तहरीर पर मुकदमा

अधिवक्ता अवधेश सिंह और विधायक योगेश वर्मा

उत्तरप्रदेश। सीएम योगी से मिलने के बाद भी लखीमपुर खीरी में विधायक योगेश वर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। सोमवार को सीएम योगी से मिलने के बाद योगेश वर्मा ने बताया था कि, मुख्यमंत्री ने इस मामले में सख्त एक्शन लिए जाने की बात कही है। योगेश वर्मा पर लखीमपुर खीरी अर्बन कॉपरेटिव बैंक की निवर्तमान अध्यक्ष पुष्पा सिंह के अधिवक्ता पति अवधेश सिंह ने हमला कर दिया था। विधायक योगेश वर्मा को अवधेश सिंह थप्पड़ मारे थे इसके बाद पुलिस वालों ने बीच बचाव कर दोनों को शांत किया था।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद भी विधायक योगेश वर्मा की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है। कल सीएम योगी से मुलाकात के बाद विधायक को पीटने वाले अधिवक्ता अवधेश सिंह और उनकी पत्नी पुष्पा सिंह समेत 4 लोगों को भाजपा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सूत्रों के अनुसार, सीएम योगी के आश्वासन के बाद भी विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने से खीरी पुलिस बच रही है।

बता दें कि, MLA योगेश वर्मा थप्पड़ कांड के 5 दिन बाद भाजपा ने एक्शन लिया था। 14 अक्टूबर को अधिवक्ता अवधेश सिंह, उनकी पत्नी पुष्पा सिंह, अनिल यादव व ज्योति शुक्ला को भाजपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था।विधायक थप्पड़ कांड में 5 दिन बाद पार्टी ने अनुशासन हीनता का हवाला देते हुए की बड़ी कारवाई की थी।

विधायक योगेश वर्मा ने सोमवार शाम ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुलाकात के कुछ देर बाद ही यह आदेश पारित किया गया। सीएम ने अभद्रता करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही थी। इस मामले में विधायक आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं हालांकि अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Tags

Next Story