Lal Krishna Advani: सोशल मीडिया पर फैलाई जा रहीं लालकृष्ण अडवाणी जी के निधन की अफवाहों पर न दें ध्‍यान, ये है सच्‍चाई...

Lal Krishna Advani: सोशल मीडिया पर फैलाई जा रहीं लालकृष्ण अडवाणी जी के निधन की अफवाहों पर न दें ध्‍यान, ये है सच्‍चाई...
Lal Krishna Advani Health Update: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाई जा रहीं हैं।

Lal Krishna Advani Health Update: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाई जा रहीं हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों में लालकृष्ण आडवाणी जी को दो बार चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, जिससे उनकी सेहत को लेकर लगातार चर्चाएं जारी हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके निधन की फर्जी खबरेंं फैलने लगी हैं। जो कि सराकर निरर्थक है, लालकृष्ण आडवाणी पूरी तरह ठीक हैं और घर पर आराम कर रहे हैं। समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर बताया, "अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी की हालत स्थिर और स्वस्थ है तथा वे घर पर आराम कर रहे हैं।"

अफवाहों पर न दें ध्‍यान

सोशल मीडिया पर फर्जी खबरों का दौर लगातार जारी है, ऐसा भी हो सकता है कि लोग बिना तथ्‍य के आडवाणी जी के निधन की पोस्‍ट आप तक शेयर कर दें, लेकिन कोई भी खबर पढ़ने से पहले की जांच जरूर कर लें।

सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड मैसेज में लिखा है,कि 'भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे - ॐ शांति' बता दें कि प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को गुरुवार शाम अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

हालांकि दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोंगो ने अफवाहों से बचने के लिए ट्वीट करना शुरू कर दिया है।


Tags

Next Story