Lawrence Bishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने ही की बाबा सिद्दीकी की हत्या, पुलिस ने किया कन्फर्म

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने ही की बाबा सिद्दीकी की हत्या, पुलिस ने किया कन्फर्म

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने ही की बाबा सिद्दीकी की हत्या

Baba Siddiqui Murder : मुंबई पुलिस ने एनसीपी नेता की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) के शामिल होने की पुष्टि की है। वाई-स्तरीय श्रेणी की सुरक्षा के बावजूद, सिद्दीकी को तीन हमलावरों ने गोली मार दी थी। दो शूटर्स को हिरासत में लिया गया है जबकि एक अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने रविवार सुबह कहा कि उनके बेटे, विधायक जीशान सिद्दीकी "क्लेरिटी ऑन मोटिव" आने तक पोस्टमार्टम करने देने से मना कर दिया है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के लोगों ने बाबा सिद्दीकी को निशाना क्यों बनाया अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई हैं। लॉरेंस गैंग की 6 महीने में यह दूसरी बड़ी वारदात है। सलमान खान के घर पर गोलीबारी 6 महीने पहले हुई थी। बाबा सिद्दीकी, सलमान खान के काफी करीबी थे। गौरतलब है कि, दोनों घटनाएं बांद्रा में ही हुई है।

14 अप्रैल की सुबह, सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई थी। बाद में क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग राज्यों से छह लोगों को गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच की जांच के अनुसार, यह हमला जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर किया गया था, जिसने पहले भी सलमान खान को धमकी दी थी।

सिद्दीकी अजीत पवार की अगुवाई वाली एनसीपी में हुए थे शामिल :

बता दें कि, इस साल फरवरी में, कांग्रेस के साथ अपने 48 साल के सफर को खत्म करते हुए, सिद्दीकी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी और अजीत पवार की अगुवाई वाली एनसीपी में शामिल हो गए थे।

Tags

Next Story