Baba Siddiqui Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी, कहा - जो सलमान और दाऊद गैंग की मदद करेगा...

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी, कहा - जो सलमान और दाऊद गैंग की मदद करेगा...

Baba Siddiqui Murder 

Baba Siddiqui Murder : महाराष्ट्र। मुंबई में हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने ली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। पुलिस फिलहाल इस सोशल मीडिया हैंडल की जानकारी जुटा रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा गया है कि, सलमान खान हम जंग नहीं चाहते लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान कराया है...जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की मदद करेगा अपना हिसाब किताब लगा रखना।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में कहा गया है कि, "ओ३म् जय श्री राम जय भारत जीवन का मूल समजता हु, जिस्म और धन को में धूल समजता हु॥ किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था जो || सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया... आज जो बाबा सिद्दीके के शराफत के पुल्ल बंद रहे है या एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था.... इस के मरने का कारन अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.... हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना.... हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाए गा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देगे हम ने पहले वार कभी नहीं किया.... जय श्री राम जय भारत सलाम शहीदां नू #LawrenceBishnoiGroup #AnmolBishnoi #AnkitBhaduSherewala"

बता दें कि, महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच की पांच तीन इस मामले की जांच कर रहीं हैं। दो शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे शूटर की पहचान कर ली गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुरमेल सिंह और धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार किया था। करनैल सिंह हरियाणा का रहने वाला है और धर्मराज कश्यप उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। यह कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का मामला है। पुलिस इस मामले में तीसरे शूटर शिव कुमार समेत मुख्य साजिशकर्ता का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Tags

Next Story