सुपुर्द-ए-खाक हुआ माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, माँ-बाप नहीं देख सके आखिरी बार चेहरा

सुपुर्द-ए-खाक हुआ माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, माँ-बाप नहीं देख सके आखिरी बार चेहरा
शूटर ग़ुलाम को भी दफनाया गया

प्रयागराज। माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और साथी गुलाम का आज पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार हुआ। असद को प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया , वहीँ गुलाम को मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में सुपर्द ए ख़ाक किया गया।

असद का शव प्रयागराज के शवगृह से उसके चकिया स्थित आवास पर लाया गया। जहां बड़ी संख्या में लोग उसके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। यहां से उसके शव को कब्रिस्तान ले जाया गया। असद के अंतिम संस्कार में उसके नाना-मौसा और बुआ शामिल हुए। अंतिम संस्कार के बाद उसके नाना हामिद अली ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने पाबंदी लगाई थी। ज‍िसके चलते जहां पुश्तैनी निवास पर गुस्ल की रस्म होनी चहिए थी वो नहीं सकी। असद से बरसो पहले मिला था। पढ़ने में अच्छा था लेकिन जाने ऐसा क्या हुआ दिमाग फिर गया और अपराध कर डाला।

माफिया अतीक अहमद और शाइस्ता अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएं। इससे पहले माना जा रहा था की शाइस्ता अपने बेटे के आखिरी दर्शन करने आ सकती है। लेकिन वह अब तक उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही है।

वहीँ गुलाम के जनाजे में उसके पिता और पत्नी शामिल हुए। उसे शिवकुटी के मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। उसके जनाजे की नमाज बीच सड़क पर अदा की गई। इस दौरान वहां सैकड़ों लोग मौजूद रहे।



Tags

Next Story