Dasna Dev Mandir Mahapanchayat: डासना देवी मंदिर में महापंचायत की इजाजत नहीं, BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को रोका तो नेशनल हाइवे पर किया हंगामा

डासना देवी मंदिर में महापंचायत की इजाजत नहीं, BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को रोका तो नेशनल हाइवे पर किया हंगामा

Dasna Dev Mandir Mahapanchayat

Dasna Dev Mandir Mahapanchayat : गाजियाबाद। यति नरसिंहानंद के समर्थन में रविवार को डासना देवी मंदिर में महापंचायत की जानी थी। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने महापंचायत की इजाजत नहीं दी। इस सब में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी शामिल थे। पुलिस द्वारा बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को रोका गया तो वे नेशनल हाइवे पर ही बैठ गए।

पुलिस द्वारा रोके जाने पर बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने NH 9 पर ही पंचायत लगाई। बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने NH 9 पर बैठे कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। हिन्दु संगठन और यति नरसिंहानंद के समर्थक रविवार को डायसा मंदिर में महापंचायत लगाने के लिए एकत्रित हुए थे। इन लोगों की मांग है कि, यति नरसिंहानंद (Yeti Narasimhanand) को रिहा किया जाए।

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर तनाव भरा माहौल जो गया क्योंकि डायसा मंदिर के मुख्य पुजारी यति नरसिंहानंद के समर्थक और साधु - संत डायसा मंदिर में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे। डायसा मंदिर में प्रवेश न दिए जाने से यति नरसिंहानंद के समर्थक काफी नाराज हो गए और इस दौरान उनकी पुलिस से नोंक झोंक भी हो गई।

बीते दिनों यति नरसिंहानंद के समर्थकों ने डायसा मंदिर में महापंचायत लगाए जाने की घोषणा की थी। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी इस महापंचायत में शामिल होने की बात कही थी। यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद डायसा मंदिर के आस - पास का माहौल गरमाया हुआ था। मुस्लिम समाज ने यहां प्रदर्शन भी किया था। किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस द्वारा यति नरसिंहानंद के समर्थकों को मंदिर में प्रवेश से रोका गया।

बता दें कि, उत्तरप्रदेश में मुस्लिम समाज द्वारा यति नरसिंहानंद सरस्वती का विरोध किए जाने के बाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को हिरासत में ले लिया था। तमाम हिन्दू संगठन अब यति नरसिंहानंद सरस्वती की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

Tags

Next Story