Jitan Sahani Murder Case: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का पकड़ाया मुख्य आरोपी, सामने आई ये वजह

Jitan Sahani Murder Case: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का पकड़ाया मुख्य आरोपी, सामने आई ये वजह
बिहार के चर्चित मामले वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड मामले का मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार।

Jitan Sahani Murder Case: बिहार के चर्चित मामले वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड मामले का मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में जीतन सहनी की हत्या की गई थी। आरोपी ने हत्या को लेकर अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाता है आरोपी

मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की बात करें तो, दरभंगा में ही रेडिमेड कपड़े की दुकान चलाता है और अपने साथियों के साथ जीतन सहनी की हत्या की थी। आरोपी ने जुर्म को कबूल करते हुए हत्या की वजह का खुलासा किया है । पुलिस के मुताबिक पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में जीतन सहनी की हत्या की गई थी। बताते चलें कि,40 वर्षीय काजिम अंसारी दरभंगा के घनश्यामपुर थाना अंतर्गत सुपौल बाजार का रहने वाला है। उसकी कपड़े की दुकान है जो पूंजी के अभाव में काफी समय से बंद है। वर्तमान में वह बेरोजगार है।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

घटना को लेकर आगे की कार्रवाई में, पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि, मुख्य आरोपी काजिम ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार ली है। मामले को लेकर पूरी घटना से जुड़े साक्ष्यों को एकत्र किया जा रहा है। उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि, 12 जुलाई को काजिम अंसारी अपने साथी मो सितारे उर्फ छेदी के साथ जीतन से मिलने गया था। वहां ब्याज की रकम कम करके उधार का हिसाब करने और ज़मीन वापस करने का आग्रह किया गया जिस पर दोनों पक्षों के बीच काफी कहा सुनी हुई। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

Tags

Next Story