गुजरात के अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बड़ा हादसा, 6 की मौत, 8 घायल

गुजरात के अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बड़ा हादसा, 6 की मौत, 8 घायल

Ahmedabad Vadodara Express Highway Accident

Ahmedabad-Vadodara Express Highway Accident : यह हादसा अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर आनंद जिले के पास हुआ है।

Ahmedabad-Vadodara Express Highway Accident : गुजरात। अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक ट्रक और बस के बीच टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि, अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है वहीं 8 लोग घायल हैं। हादसे के कारण बस और ट्रक दोनों ही क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह हादसा अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर आणंद जिले के पास हुआ है। महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही बस को ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर लगने के कारण दुर्घटना हुई। फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस सहित आपातकालीन सेवाओं ने तुरंत कार्रवाई की। जिसके कारण कई घायलों की जान बच गई।

आणंद (Anand) के एसपी गौरव जसानी के अनुसार, आज सुबह (सोमवार) अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना में लगभग 6 लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हैं। ट्रक से टक्कर के कारण बस में फंसे लोगों को पुलिस और दमकल विभाग की मदद से बाहर निकाला गया।

पंचर खड़ी थी बस :

जानकारी के मुताबिक बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी। बस जब आणंद पहुंची तो पंचर हो गई। बस को हाईवे के किनारे खड़े कर उसके पहिए को सुधारने का कार्य किया जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

देखिए वीडियो :

Tags

Next Story