24 घंटे से ट्रेंड हो रहा #Melodi, अब पीएम मेलोनी के साथ PM Modi की रील वायरल

Melodi

24 घंटे से ट्रेंड हो रहा #Melodi, अब पीएम मेलोनी के साथ PM Modi की रील वायरल 

PM Modi and Meloni Viral Reel : पीएम मोदी जी - 7 देशों के शिखर सम्म्मेलन में भाग लेने इटली गए थे।

PM Modi and Meloni Viral Reel : दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की एक रील सोशल मीडिया पर वायरल है। पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया पर #Melodi ट्रेंड कर रहा है। अब पीएम मेलोनी द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई एक रील वायरल है। पीएम मोदी जी - 7 देशों के शिखर सम्म्मेलन में भाग लेने इटली गए थे। यहां उनकी मुलाकात ब्रिटेन, अमेरिका, और कनाडा के राष्ट्राध्यक्षों से हुई। जी - 7 की शिखर वार्ता में पीएम मोदी की मुलाकात पॉप से भी हुई थी।

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को उन्होंने #Melodi लिखकर पोस्ट किया है। वीडियो में दोनों राष्ट्राध्यक्षों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली है। मेलोनी वीडियो में कहती नजर आ रहीं हैं - 'हैलो फ्रॉम द मेलोडी टीम'... पीएम मोदी इस वीडियो में हँसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह 5 सेकंड की रील वायरल है। कुछ ही देर में इसे 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं।

बता दें कि, जी - 7 शिखर सम्मलेन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली गए थे। शुक्रवार को उन्होंने इटली की प्रधनमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की थी। पीएम मोदी का स्वागत गोर्जिया मेलोनी ने हाथ जोड़ कर किया। वहीं पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़ कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। दोनों राष्ट्राध्यक्षों की तस्वीरें ली गई। अभिवादन के दौरान दोनों नेताओं ने आपस में कुछ बात की मुस्कुराए।

देखिये वायरल रील :

Tags

Next Story