Stree 2 BO Collection: कमाई के मामले में धमाल मचाएंगी स्त्री की कहानी, मेकर्स ने बनाया यह खास प्लान

कमाई के मामले में धमाल मचाएंगी स्त्री की कहानी, मेकर्स ने बनाया यह खास प्लान
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की स्त्री 2 भी रिलीज हुई है। आज कमाई के मामले में फिल्म ने पहले दिन झंडे गाड़ दिए हैं ।

Stree 2: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की कोई धमाकेदार फिल्म रिलीज हुई जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की स्त्री 2 भी रिलीज हुई है। आज कमाई के मामले में फिल्म ने पहले दिन झंडे गाड़ दिए हैं वहीं पर आने वाले दिनों में फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा रहने वाला है इसे और बढ़ाने के लिए मेकर ने एक खास प्लान बनाया है जिसके बाद फिल्म की रफ्तार और तेज हो जाएगी।

अब मिडनाइट भी चलेंगे फिल्म के शो

आपको बता दे चले कि ,मेकर्स ने फिल्म की कमाई को बढ़ाने के लिए कुछ शहरों में मिडनाइट शो आयोजित करने का फैसला किया है। इसके बाद यह खास पहल मुंबई, ठाणे, पुणे और दिल्ली जैसे बड़े शहरों में लागू रहेगी। बताया जा रहा है एक मेकर्स ने फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स और लोगों की भारी डिमांड के बाद लिया गया है।

फिल्म में नजर आए बड़े स्टार्स का कैमियो

पिछले दिन रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अमर कौशिक ने किया है जिसमें श्रद्धा और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी दिखे हैं. वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ये तीनों कैमियो रोल में दिखे हैं। बता दें कि, स्त्री 2’ ने 55.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म ने 8.5 करोड़ पेड रिव्यू से भी कमाए हैं. यानी फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन 63.9 करोड़ के हो गया।

Tags

Next Story