बरेली की सड़कों पर मिर्जापुर - 3 जैसा सीन, दो गुट आपस में भिड़े, 30 मिनट तक हुई फायरिंग

बरेली की सड़कों पर मिर्जापुर - 3 जैसा सीन, दो गुट आपस में भिड़े, 30 मिनट तक हुई फायरिंग
Bareilly Viral Video : इस मामले में पुलिस ने बताया कि, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

Bareilly Viral Video : उत्तरप्रदेश। बरेली की सड़कों पर शनिवार सुबह करीब 30 मिनट तक दो पक्षों के लोग एक दूसरे पर फायरिंग करते रहे। फायरिंग की यह घटना बरेली के इज्जतनगर पीलीभीत बायपास रोड पर हुई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह पूरा विवाद जमीन हथियाने आये गुंडों के कारण शुरू हुआ था। यहां सिर्फ गोलियां नहीं चलाई गई बल्कि बुल्डोजर में भी आग लगा दी गई। अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल है।

दरअसल, यह पूरा विवाद एक कारोबारी और बिल्डर के बीच हुआ था। इज्जतनगर पीलीभीत बायपास रोड पर आदित्य उपाध्याय नाम के कारोबारी की शंकर महादेवा मार्बल शॉप नाम की दुकान है। इस दुकान पर कब्जा करने के लिए राजीव राणा नाम का बिल्डर 30 से 40 गुंडे और दो बुलडोजर लेकर आया था।

राजीव राणा, गुंडों के दम पर प्लाट और एक दुकान पर कब्जा करना चाहता था। आदित्य और उसके साठीहों ने इसका विरोध किया। मामला बढ़ा तो बिल्डर के बुलडोजर में आग लगा दी। इसके बाद बिल्डर के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में आदित्य और उसके साथियों ने भी गोलियां चला दी। यह सब कुछ दिन के उजाले में हो रहा था। पुलिस के पहुँचने पर बिल्डर और उसके साथी भाग गए लेकिन पुलिस ने आदित्य और उसके बेटे को हिरासत में लिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस पूरी फायरिंग की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। दोनों पक्ष एक खाली प्लॉट के लिए लड़ रहे थे। ये जमीन किसकी है इस बात की जांच करवाई जाएगी।

Tags

Next Story