Mirzapur Season 3 Bonus Episode: मिर्जापुर में मुन्‍ना भैया की धमाकेदार वापसी, ये होगी कहानी...

मिर्जापुर में मुन्‍ना भैया की धमाकेदार वापसी, ये होगी कहानी...
तो इसलिए अमर हैं मुन्‍ना भैया

मिर्जापुर फैन्‍स के लिए खुशखबरी: “सुना बहुत मिस किए आप मुन्‍ना भैया को” बस इसलिए एक बार फिर लौट आए हैं मिर्जापुर के मुन्‍ना भैया। जी हां हाल ही में दिव्येंदु शर्मा उर्फ ​​मुन्ना भैया मिर्जापुर में लौटना की घोषणा की है।

भले ही अभिनेता Mirzapur Season 3 का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उनके फैन्‍स पहले दो सीज़न से ही उन पर प्यार बरसा रहे हैं। प्राइम वीडियो ने अब एक प्रोमो जारी किया है जिसमें मुन्ना भैया खुद मिर्जापुर में अपनी वापसी का घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

Bonus Episode मेंं 30 अगस्‍त को नजर आएंगे मुन्‍ना भैया

प्राइम वीडियो में मुन्‍ना भैया ने कहा कि 'बवाल होने वाला है, क्योंकि बोनस एपिसोड 30 अगस्‍त को रहा है।' मिर्जापुर सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी की वापसी पर मिर्जापुर के फैंस काफी उत्‍साहित हैं।

लेनिक फैन्‍स में मन में एक सवाल जरूर है कि मरने के बाद कैसे जिंदा हुए मुन्‍ना भैया। बता दें कि 'मिर्जापुर 2' में मुन्ना भैया किरदान का का अंत हो जाता है, उन्‍हें गोली लगती है। सीजन 3 की शुरुआत मुन्ना भैया के अंतिम संस्कार से ही शुरू होती है।

बोनस ऐपिसोड की कहानी तो Season 3 के आगे से ही चालू होगी लेकिन मुन्‍ना भैया इस कहानी में कहां फिट बैठते हैं इसके लिए तो 30 अगस्‍त का ही इंतजार करना होगा।

फैन्‍स ने कहा अमर हैं मुन्‍ना भैया


Tags

Next Story