Mirzapur 3 Trailer: गुड्डू पंडित या कालीन भैया, किसको मिलेगी मिर्जापुर की गद्दी? जानने के लिए देखें धमाकेदार ट्रेलर...

Mirzapur 3 Trailer: गुड्डू पंडित या कालीन भैया, किसको मिलेगी मिर्जापुर की गद्दी? जानने के लिए देखें धमाकेदार ट्रेलर...
Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर की गद्दी वापस लेने लौट रहे हैं कालीन भैया, यहां देखें धमाकेदार ट्रेलर...

Mirzapur 3 Trailer: आखिरकार मिर्जापुर फैन्‍स का इंजतार खत्‍म हो गया है, Mirzapur Season 3 का धमाकेदार Trailer आज रिलीज हो गया। रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स इस ट्रेलर की जमकर तारीफ भी करते दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर में क्या है?

ट्रेलर की शुरुआत गुड्डू भैया (अली फजल) से होती है, जो चौक के बीच में त्रिपाठी की मूर्ति को हथौड़े से तोड़कर कमान संभालते हैं। हालांकि, उन्हें यह एहसास नहीं होता कि उस गद्दी के लिए कई अन्य दावेदार हैं।

मिर्जापुर सीरीज के निर्माताओं ने पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी थ्रिलर एक्‍शन में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

यहां देखें Mirzapur 3 Trailer:

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रचित, प्रशंसकों की पसंदीदा क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है।

10 एपिसोड की इस सीरीज में, निर्माताओं ने कहा कि इस बार मिर्जापुर और भी धमाकेदार एक्‍शन लेकर आया है "हालांकि, नियम वही रहेंगे जबकि सभी की निगाहें मिर्जापुर की काल्पनिक दुनिया में प्रतिष्ठित सिंहासन पर हैं। बड़ा सवाल यह है कि मिर्जापुर की गद्दी किसको मिलेगी।

मिर्जापुर के तीसरे सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कलाकार शामिल है।

Tags

Next Story