Home > Lead Story > मोहाली में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दिन दहाड़े की महिला की हत्या, रोड पर तलवार से काटता रहा शरीर

मोहाली में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दिन दहाड़े की महिला की हत्या, रोड पर तलवार से काटता रहा शरीर

मृतक महिला के घर वाले प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ नहीं जानते। वे अपनी बेटी की हत्या से दुखी हैं।

मोहाली में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दिन दहाड़े की महिला की हत्या, रोड पर तलवार से काटता रहा शरीर
X

मोहाली में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने किया महिला पर तलवार से हमला

पंजाब। मोहाली में अपनी सहेलियों से साथ काम पर जा रही एक महिला पर युवक ने तलवार से अचानक हमला कर दिया। महिला पर एक के बाद एक कई वार किए इससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई थी। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला प्रेम प्रसंग का है। महिला की पहचान 31 वर्षीय बलजिंदर कौर के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी की खोज में जुट गई थी, कुछ देर में ही उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

यह पूरा मामला पंजाब के महौली के फेज 5 का है। युवक पीछे से आया और एक के बाद एक कई वार किए। इस दौरान महिला ने खुद को बचाने की कोशिश करती रही लेकिन बचा नहीं पाई। यह पूरी वारदात दिन के उजाले में हुई। आस - पास के लोगों ने भी महिला की कोई मदद नहीं की। किसी ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया।

बस स्टैंड के पास कुछ सीसीटीवी कैमरा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। युवक को पकड़ लिया है। मौके पर मौजूद लोगों और महिला की सहेलियों जसे भी पूछताछ की जा रही है। यूं दिन दहाड़े तलवार से एक महिला की हत्या की वारदात के बाद से लोगों में डर का माहौल है। पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

मृतक महिला के घर वाले प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ नहीं जानते। वे अपनी बेटी की हत्या से दुखी हैं। अभी पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

Updated : 8 Jun 2024 7:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top