Mohanlal: मोहनलाल ने तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के आरोपों पर कहा - मैं पॉवर ग्रुप का हिस्सा नहीं

मोहनलाल ने तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के आरोपों पर कहा - मैं पॉवर ग्रुप का हिस्सा नहीं

मोहनलाल ने तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के आरोपों पर कहा - मैं पॉवर ग्रुप का हिस्सा नहीं

Mohanlal : केरल। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बड़े पॉवर ग्रुप द्वारा यौन शोषण के आरोपों पर, अभिनेता मोहनलाल ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि, मैं किसी पॉवर ग्रुप का हिस्सा नहीं हूँ, न ही मैं इसके बारे में जानता हूँ। उन्होंने यह भी कहा कि, इस मामले में सिर्फ AMMA (Association of Malayalam Movie Artists) पर ही ध्यान केंद्रित करना ठीक नहीं है।

मोहनलाल ने कहा कि, "मैं अनुरोध करता हूँ कि आप AMMA (एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी कलाकारों) पर ही पूरा ध्यान केंद्रित न करें। इस मामले में जांच चल रही है। कृपया मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को तबाह न करें। हम HEMA समिति की रिपोर्ट का स्वागत करते हैं। सरकार द्वारा हेमा कमेटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना एक अच्छा कदम था। AMMA से ही सभी सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग काम कर रहे हैं। यह एक बड़ी इंडस्ट्री है। ऐसे में हमें जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए।"

मलयालम फिल्म उद्योग में यौन शोषण के आरोपों पर, अभिनेता मोहनलाल ने कहा, जूनियर कलाकारों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं पर भी ध्यान दिया जा रहा है। हम जांच प्रक्रिया में सहयोग करेंगे। हम यहां केवल समस्याओं को ठीक करने के लिए हैं। मैं ऐसे किसी भी पावर ग्रुप के बारे में नहीं जानता जिसका जिक्र रिपोर्ट में किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि, जूनियर कलाकारों के पास अपने मुद्दों को उजागर करने के लिए एक संघ भी होना चाहिए। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इंडस्ट्री बर्बाद न हो।

Tags

Next Story