MP Viral Video: कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का वीडियो वायरल, बुजुर्ग दम्पति को टक्कर मार पुलिस को दिखाया धौंस

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का वीडियो वायरल, बुजुर्ग दम्पति को टक्कर मार पुलिस को दिखाया धौंस

MP कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का वीडियो वायरल

Viral Video of Prahlad Patel Son : मध्यप्रदेश। डॉ. मोहन यादव सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का वीडियो सोशल मेडिया पर वायरल है। इस वीडियो में प्रहलाद पटेल के बेटे पुलिसवालों से साथ लड़ते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि, प्रहलाद पटेल के बेटे ने अपनी कार से बुजुर्ग दम्पति को टक्कर मार दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया तो प्रहलाद पटेल के बेटे ने खुद को मंत्री पुत्र बताते हुए पुलिस वालों से भी बद्तमीजी की।

यह मामला बुधवार का है। जबलपुर में यादव कॉलोनी लेबर चौक के पास प्रहलाद पटेल के बेटे की कार से बुजुर्ग दंपत्ति को टक्कर लग गई। इसके बाद भीड़ ने प्रहलाद पटेल के बेटे को रोका। लोगों से उनकी कहासुनी हुई। लिहाजा वहां मौजूद शायद ही कोई व्यक्ति जनता हो कि, वे मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे हैं।

विवाद बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो मंत्री पुत्र ने उनसे भी बदतमीजी की। पुलिस वालों के आते ही प्रहलाद पटेल के बेटे ने अपना नाम प्रबल पटेल बताया और कहा कि, वे प्रहलाद पटेल के बेटे हैं। इसके बाद इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया।

पुलिस का कहना है कि, किसी ने प्रहलाद पटेल के बेटे के खिलाफ अब तक शिकायत नहीं की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जाएगी।

वहीं कांग्रेस ने यह वीडियो शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। एमपी कांग्रेस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि, "जानते नहीं, पापा मंत्री हैं और हम दबंग !! तुम्हारी वर्दी उतरवा देंगे !!! प्रदेश सरकार के मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे प्रबल ने जबलपुर में बुजुर्ग दंपति को टक्कर मारने के बाद पुलिस वालों को इस अंदाज में धमकाया! भाजपा के राज में मंत्री पुत्रों का आतंक आमजनता झेलने को मजबूर है, पहले नरेंद्र शिवाजी पटेल, अब प्रह्लाद पटेल...कुर्सी की गर्मी का पूरा इस्तेमाल इनके बेटे अपनी दबंगई से कर रहे हैं !!"

Tags

Next Story